हरलीन सेठी से हुआ ब्रेकअप, अब विक्की कौशल कर रहे हैं इस हसीना को डेट!
Advertisement

हरलीन सेठी से हुआ ब्रेकअप, अब विक्की कौशल कर रहे हैं इस हसीना को डेट!

बीते दिनों खबर आई थी कि विक्की कौशल का उनकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है, वहीं अब एक बॉलीवुड की दूसरी हसीना से उनके इश्क लड़ाने की खबर सामने आ रही है...

हरलीन सेठी से हुआ ब्रेकअप, अब विक्की कौशल कर रहे हैं इस हसीना को डेट!

नई दिल्ली: बीते दिनों खबर आई थी कि विक्की कौशल का उनकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है, वहीं अब एक बॉलीवुड की दूसरी हसीना से उनके इश्क लड़ाने की खबर सामने आ रही है. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' हिट होने के बाद से ही ऐसी खबरें सामने आने लगी थीं कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप कर लिया है, दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिस कारण विक्की के कई फैंस को झटका भी लगा था.

हालांकि विक्की बॉलीवुड के मास्ट एलिजेबल सिंगल्स में शुमार हैं ऐसे में हरलीन से ब्रेकअप के बाद से ही उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ लिया जाने लगा था. इस लिस्ट में कैटरीना कैफ, हुमा कुरैशी और भूमि पेडनेकर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम शुमार हैं. लेकिन किसी के साथ विक्की के ऑफिशियल रिश्ते की बात सामने नहीं आई. हालांकि अब एक बार फिर से विक्की कौशल का नाम एक बॉलीवुड हसीना से जुड़ रहा है.

fallback
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडी लाइफ डॉट कॉम की ताजा रिपोर्ट के अनुसार विक्की कौशल इन दिनों 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' फेम मालविका मोहनन के इश्क में हैं. सूत्र के अनुसार, 'विक्की, मालविका और उनके भाई को बचपन से जानते हैं. विक्की और मालविका एक दूसरे के काफी क्लोज हैं. विक्की जितने भी व्यस्त हों समय निकालकर मालविका के घर लंच या डिनर पर जरूर जाते हैं, जहां वो अपने परिवार के साथ रहती हैं. अब ऐसा लग रहा है कि दोनों का रिश्ता समय के साथ और गहरा होता जा रहा है.'

fallback

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि विक्की कौशल आए दिन मालविका को सरप्राइज भी देते रहते हैं. विक्की कभी कभी अचानक मालविका के घर पहुंच जाते हैं तो कभी उनके सेट पर नजर आते हैं. अब इन सब बातों को पढ़कर तो लग रहा है कि जल्द ही हम बॉलीवुड में एक और जोड़े को रिश्तों में बंधते देखेंगे लेकिन आगे क्या होता है यह तो वक्त ही बताएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news