Neetu Kapoor ने पति Rishi Kapoor की याद में लिखी ऐसी बात, पढ़कर छलक आएंगे आंसू
Advertisement
trendingNow1892482

Neetu Kapoor ने पति Rishi Kapoor की याद में लिखी ऐसी बात, पढ़कर छलक आएंगे आंसू

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि (Rishi Kapoor Death Anniversary) पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की इमोशनल पोस्ट अब हर किसी के दिल को छू रही है. 

फोटो साभार: Instagram@NeetuKapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की आज यानी शुक्रवार को पहली पुण्यतिथि (Rishi Kapoor Death Anniversary) है. उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस दिन अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपने दिल का दर्द शेयर किया है. उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है. 

ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर 

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए यह लंबा नोट लिखा है. यह एक रैंडम क्लिक नजर आ रहा है. तस्वीर में, नीतू साड़ी और ज्वैलरी पहने हुए नजर आ रही हैं और उनके साथ खड़े ऋषि शायद उन्हें कुछ बता रहे हैं. देखिए ये PHOTO...

अब पहले जैसा कुछ नहीं

तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन नीतू ने लिखा, 'पिछला साल हमारे लिए सबसे ज्यादा दुःख और उदासी से भरा रहा है क्योंकि हमने उन्हें खो दिया है. एक दिन नहीं गया जब हमने चर्चा नहीं की या उनकी याद ताजा नहीं हुईं. क्योंकि वह एक विस्तार थे हमारे अस्तित्व का... कभी-कभी उनकी बुद्धिमानी की सलाह: उनकी समझदारी: उनकी बातें!! हमने उन्हें पूरे साल होठों पर मुस्कान के साथ याद करने की कोशिश की. क्योंकि वह हमारे दिलों में रहेंगे, हमेशा के लिए हमने जीवन को स्वीकार कर लिया है जो अब पहले जैसा कभी नहीं होगा!!! लेकिन जीवन आगे बढ़ेगा…' 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

अब नीतू के पोस्ट पर कमेंट में ऋषि कपूर के फैंस कई रिएक्शन दे रहे हैं. यह कमेंट बॉक्स ऋषि को याद करने वाले और दिल से दुआएं देने वाले लोगों के प्यार से भरा पड़ा है.

बेटी ने भी किया याद

इस बीच, नीतू कपूर और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने पिता ऋषि कपूर के साथ खुद की दो पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज यहां शेयर किया. पहली तस्वीर में, यंग ऋषि को बच्ची रिद्धिमा के साथ देखा जा सकता है, वहीं दूसरी तस्वीर में ऋद्धिमा अपने प्यारे डैडी के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Rishi Kapoor Death Anniversary: बचपन में जब रूठ जाते थे, तब जानिए किस स्टार से मिलती थी रिश्वत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news