close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: नेहा कक्कड़ ने 'आंख मारे' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, यूट्यूब पर व्यूज 100 मिलियन के पार

फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का डांस नंबर 'आंख मारे ओ लड़का आंख मारे' को इस नए सिंगर्स और एक्टर्स के साथ शूट किया गया और गाना हिट हुआ. नेहा ने इसी गाने पर कुछ महीनों पहले एक डांस वीडियो शूट किया था जो काफी वायरल हुआ रहा था. 

Video: नेहा कक्कड़ ने 'आंख मारे' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, यूट्यूब पर व्यूज 100 मिलियन के पार
नेहा कक्कड़ फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में रीमिक्स सॉन्गस का दौर काफी पुराना है लेकिन हिट नंबर्स को रीक्रिएट करके लोगों को अपनी धुनों पर नचाने का अपना ही मजा है. नेहा कक्कड़ ऐसे गानों को अपनी आवाज देकर हिट कराने में माहिर हैं. साल 2018 में आई धमाका फिल्म 'सिंबा' में ऐसे ही गाने को फिर से बनाया गया है. फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का डांस नंबर 'आंख मारे ओ लड़का आंख मारे' को इस नए सिंगर्स और एक्टर्स के साथ शूट किया गया और गाना हिट हुआ. नेहा ने इसी गाने पर कुछ महीनों पहले एक डांस वीडियो शूट किया था जो काफी वायरल हुआ रहा था. 

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि इस गाने को यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. नेहा इस गाने में पोल्‍का डॉट्स ड्रेस पहने हुए कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ डांस करती दिख रही हैं. 

Neha Kakkar with melvin Louis

Video : नेहा कक्कड़ के टिक टॉक पोस्ट को मिले 33 लाख व्यूज, फैंस बोले- 'आप बहुत फनी हो' 

बता दें कि अरशद वारसी की फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' में 'आंख मारे' गाने को कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी. लेकिन नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ ने गया है. गाने के आखिर में रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्‍म सीरीज 'गोलमाल' के एक्‍टर्स अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर भी नजर आ रहे हैं.