'सिंबा' बने रणवीर सिंह अब सारा अली खान को 'आंख मारे..', रिलीज हुआ फिल्‍म का पहला गाना

फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' में इस गाने को गायक कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी. लेकिन नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं.

'सिंबा' बने रणवीर सिंह अब सारा अली खान को 'आंख मारे..', रिलीज हुआ फिल्‍म का पहला गाना

नई दिल्‍ली: निर्देशक रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्‍म 'सिंबा' का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म में एक बार फिर पुराने गाने के रीमेक करने की प्रथा को जारी रखा है और फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' का गाना 'आंख मारे' का रीमिक्‍स किया गया है. गाने में सिंबा बने रणवीर और सारा अली खान बॉलीवुड अंदाज में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. रोहित शेट्टी की खासियत है कि उनकी फिल्‍म में एक ऐसा गाड़ियों के साथ फिल्‍माया गया गाना जरूर होता है और ये कुछ उसी अंदाज में नजर आ रहा है. इस गाने में रणवीर और सारा के बीच की केमिस्‍ट्री काफी मजेदार लग रही है.

फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' में इस गाने को गायक कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी. लेकिन नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं. गाने में सबसे बड़ा सरप्राइज है फिल्‍म 'गोलमाल' की टीम का नजर आना. गाने के आखिर में रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्‍म सीरीज गोलमाल के एक्‍टर्स अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर भी नजर आ रहे हैं. आप भी देखें यह मजेदार गाना.

दिलचस्‍प है कि फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' में भी एक्‍टर अरशद वारसी ही नजर आए थे. यह फिल्‍म भले ही बड़ी हिट न साबित हुई हो, लेकिन यह गाना उस समय काफी हिट साबित हुआ था. वहीं 'सिंबा' की बात करें तो रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहली बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शेट्टी मसाला फिल्मों के किंग हैं. दर्शक उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म 'गोलमाल अगेन' थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. तो वहीं रणवीर सिंह की भी पिछली फिल्म 'पद्मावत' थी जिसमें अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह बेहद शानदार लगे थे. उनकी एक्टिंग की भी हर तरफ तारीफ हुई थी.

simmba

रणवीर सिंह 'सिंबा' के अलावा जोया अख्तर की फिल्म 'गल्ली ब्वॉय' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. फैन्स रणवीर और आलिया की भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि 'सिंबा' इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी, तो वहीं 'गल्ली ब्वॉय' अगले साल फरवरी में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें