PHOTO : नेहा कक्कड़ के लिए ये शख्य दे सकता है जान, सोशल मीडिया पर किया ऐलान
Advertisement

PHOTO : नेहा कक्कड़ के लिए ये शख्य दे सकता है जान, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

नेहा ने अपने भाई टोनी को विश करते हुए लिखा कि ये मेरे भाई हैं जिनकी कोई भी बात मैंने आजतक नहीं टाली है और मैं इनके लिए कुछ भी कर सकती हूं. बता दें कि टोनी ने नेहा के इस पोस्ट का रिप्लाई करते हुए कहा कि मैं तेरे लिए जान भी दे सकता हूं. 

नेहा कक्कड़ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी हिट सेलेब्स में से एक हैं. नेहा अपने फैंस से भी इसी मीडियम के जरिए जुड़ी रहती हैं. नेहा अक्सर अपने सॉन्ग, इवेंट्स और फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लेकर ट्विटर तक शेयर करती रहती हैं. नेहा अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं और उनसे जुड़ी सारी अपडेट भी नेहा अपने सोशल अकांउट पर शेयर करती रहती हैं. नेहा ने बद्रर्स डे के मौके पर अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ एक बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की है जिसके साथ नेहा ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. 

नेहा ने अपने भाई टोनी को विश करते हुए लिखा कि ये मेरे भाई हैं जिनकी कोई भी बात मैंने आजतक नहीं टाली है और मैं इनके लिए कुछ भी कर सकती हूं. बता दें कि टोनी ने नेहा के इस पोस्ट का रिप्लाई करते हुए कहा कि मैं तेरे लिए जान भी दे सकता हूं. जी हां, नेहा के भाई हैं वो शख्स जो अपनी बहन से इतना प्यार करते हैं कि उनके लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. 

Viral हुआ टोनी कक्कड़ का डांस सॉन्ग धीमे-धीमे, यूट्यूब पर व्यूज 1 करोड़ के पार

fallback

बता दें कि हाल ही में टोनी ने एकनया डांस सॉन्ग रिलीज किया है जिसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा चुका है. खास बात ये है कि इस गाने में काफी दिनों बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आ रही हैं. टोनी कक्कड़ सिंगर नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ के भाई है. टोनी के गाने बॉलीवुड में काफी पसंद किए जा रहे हैं और उनके गानों को रीक्रिएट करके फिल्मों में डाला जा रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news