Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: 'राहा की मम्मी' ने स्टेज पर कर दी ऐसी भूल, आलिया भट्ट से रणबीर कपूर बोले- बेटा...
Advertisement
trendingNow11535005

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: 'राहा की मम्मी' ने स्टेज पर कर दी ऐसी भूल, आलिया भट्ट से रणबीर कपूर बोले- बेटा...

Raha Kapoor Mom Alia Bhatt: पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं. इस इवेंट में आलिया एक मजेदार भूल कर बैठीं. एक्ट्रेस की भूल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Video: बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir Daughter) हाल ही में एक इवेंट पर पहुंचे थे, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) अपनी बीवी को कहते दिख रहे हैं- 'बेटा गाना गाओ', जिसके बाद आलिया पहले तो हंसती हैं फिर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का गाना शुरू ही हैं कि तभी गाने के लिरिक्स भूल जाती हैं... 

आलिया भट्ट ने स्टेज पर की मजेदार भूल 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt 2nd Pregnancy) जैसे ही केसरिया सॉन्ग गाना शुरू करती हैं, पहली लाइन के बाद ही वह लिरिक्स भूल जाती हैं और रणबीर कपूर की तरफ देखते हुए कहती हैं- 'क्या थे लिरिक्स...' रणबीर कपूर आलिया को एक शब्द बोलते हैं और फिर एक्ट्रेस पूरा गाना गाकर सुनाती हैं. नए पैरेंट्स बने आलिया और रणबीर कपूर (Alia and Ranbir Daughter Name) के ये क्यूट मोमेंट्स फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. 

आलिया भट्ट के नए पोस्ट ने उड़ाईं दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट किया है. जिसके लिए आलिया ने कैप्शन लिखा- '2.0'. आलिया भट्ट के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, नेटीजन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@aliaabhatt)

बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt Baby Born Date) ने नवंबर 2022 में ही अपने पहले बच्चे 'राहा कपूर' को जन्म दिया है. आलिया भट्ट इनदिनों अपनी बॉडी पर भी खूब ध्यान दे रही हैं, एक्ट्रेस कभी तो यoगा तो कभी जिम में एक्सरसाइज करती दिखती हैं. ऐसे में आलिया के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगने लगी हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news