नोरा फतेही के अरेबिक डांस ने लोगों को बनाया दीवाना, VIRAL हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow1521384

नोरा फतेही के अरेबिक डांस ने लोगों को बनाया दीवाना, VIRAL हुआ VIDEO

बॉलीवुड बैले डांस क्वीन नोरा फतेही ने एक बार फिर अपने कातिलाना मूव्स से लोगों का दिल जीत लिया है. नोरा ने अपने ही गाने के अरेबिक वर्जन पर जबरदस्त स्टेज परफॉर्मेंस दी है. अब उनका यह वीडिया इंटरनेट पर छाया हुआ है...

नोरा अपने बेहतरीन डांस के लिए काफी मशहूर हैं, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड बैले डांस क्वीन नोरा फतेही ने एक बार फिर अपने कातिलाना मूव्स से लोगों का दिल जीत लिया है. वैसे तो नोरा के डांस वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन इस बार नोरा ने अपने ही गाने के अरेबिक वर्जन पर जबरदस्त स्टेज परफॉर्मेंस दी है. अब उनका यह वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह वीडियो कहीं और नहीं बल्कि खुद नोरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है. इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही ने अपने जबरदस्त डांस से एक बार फिर खुद को डांसिंग क्वीन साबित कर दिया है. नोरा ने इस डांस वीडिया को की एक नहीं बल्कि 4 लंबी-लंबी क्लिप पोस्ट की हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Arabic dilbar with amine el annaoui

A post shared by Nora Fatehi norafatehi on

इस वीडियो की बात करें तो नोरा फतेही यहां अपने पॉपुलर सॉन्ग 'दिलबर' के एरेबिक वर्जन पर परफॉर्म कर रही हैं. वीडियो से पता चल रहा है कि यह नोरा की किसी दूसरे देश में लाइव परफॉर्मेंस दे रही हैं. लोगों में उनकी दीवानगी कुछ ऐसी है हर इंसान अपने मोबाइल में उन्हें कैद करने की कोशिश में लगा हुआ है. कल शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 38 हजार लोग देख चुके हैं. 

बता दें कि जल्द ही नोरा फतेही सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'भारत' में नजर आने वाली हैं. वहीं इसके बाद वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ 'स्ट्रीट डांसर' में भी अहम किरदार निभाने वाली हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news