Nora Fatehi के गाने 'एक तो कम जिंदगानी' को हुए एक साल, अपने डांस से मचा दी थी धूम
Advertisement

Nora Fatehi के गाने 'एक तो कम जिंदगानी' को हुए एक साल, अपने डांस से मचा दी थी धूम

नोरा की स्क्रीन पर मौजूदगी भर से ही गाने में चार-चांद लग जाते हैं. उनका हर गाने में एक खास टच होता है. यही वजह थी कि 'दिलबर', 'ओ साकी साकी', 'कमरिया' जैसे डांस नंबर लोगों को खूब पसंद आए. 

नोरा फतेही (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने 'एक तो कम जिंदगानी' को रिलीज हुए एक साल हो गया है. नोरा ने इस गाने से जुड़ी यादों को इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ शेयर किया था. अभिनेत्री के डांस की झलक पाकर उनके फैंस बहुत उत्साहित हुए थे.
पिछले साल यह गाना टॉप गानों में जगह बनाने में  कामयाब रहा था. नोरा फतेही के चुलबुलेपन और खूबसूरती की वजह से यह गाना लोगों के बीच लोकप्रिय हुआ था.

 

डांस के रिहर्सल की वीडियो की थी शेयर
नोरा ने गाने के सालगिरह के मौके पर फैंस के साथ इस गाने से जुड़े खूबसूरत पलों को शेयर किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में इस गाने के रिहर्सल वीडियो के साथ-साथ सेट के वीडियो और तस्वीरों को भी शेयर किया था.

ये भी पढ़ेंः KBC 12: Mrinalika बनीं इस सीजन की 25 लाख जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट, जानिए क्या था वो सवाल

नोरा का हर गाना है धमाकेदार
नोरा की स्क्रीन पर मौजूदगी भर से ही गाने में चार-चांद लग जाते हैं. उनका हर गाने में एक खास टच होता है. यही वजह थी कि 'दिलबर', 'ओ साकी साकी', 'कमरिया' जैसे डांस नंबर लोगों को खूब पसंद आए. डांस नंबर के अलावा वह फिल्म ‘बाटला हाउस’, ‘स्ट्रीट डांसर’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वह एक कलाकार के रूप में और भी निखर कर सामने आई हैं.

फैंस को है अगले प्रोजेक्ट का इंतजार
नोरा एक डांस रियलिटी शो में जज की भूमिका में भी नजर आती रही हैं. वह फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. नोरा के फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news