रिसेप्शन से पहले वायरल हुईं नुसरत जहां की ये PHOTOS, इसलिए हो रही तारीफ...
Advertisement

रिसेप्शन से पहले वायरल हुईं नुसरत जहां की ये PHOTOS, इसलिए हो रही तारीफ...

एक्ट्रेस से नेता बनीं नुसरत अपनी नई शादीशुदा जिदंगी को एंजॉय कर रही हैं वहीं वो अपनी नए पद की जिम्मेदारी को भी बाखूबी निभा रही हैं. नुसरत 4 जुलाई को अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दे रही हैं, उससे पहले उनकी कुछ नई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

नुसरत जहां (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 जीतकर खबरों में छाई रहने वाली एक्ट्रेस नुसरत जहां तुर्की में प्राइवेट सेरेमनी में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी करके लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. संसद में सिंदूर और चूड़ा पहनकर गईं नुसरत को फतवा जारी कर दिया है. इतना ही नहीं हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने की वजह से नुसरत की जमकर आलोचना भी की जा रही है. इतने विवादों के भी एक्ट्रेस से नेता बनीं नुसरत अपनी नई शादीशुदा जिदंगी को एंजॉय कर रही हैं वहीं वो अपनी नए पद की जिम्मेदारी को भी बाखूबी निभा रही हैं. नुसरत 4 जुलाई को अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दे रही हैं, उससे पहले उनकी कुछ नई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं जिसमें वो काफी प्रिटी नजर आ रही हैं. नुसरत की इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

TMC सांसद नुसरत के समर्थन में सामने आईं मिमी चक्रवर्ती, बोलीं- 'वह सिंदूर लगाएं या चूड़ा पहनें...'

4 जुलाई को कोलकाता में होगी ग्रैंड पार्टी 
टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां चार जुलाई को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्नश पार्टी दे रही हैं. कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में होने वाले इस रिसेप्शन में फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति की बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं. खबरों की मानें तो नुसरत जहां ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी, कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम, अभिषेक बनर्जी, दोस्त और सांसद मिमी चक्रवर्ती सहित बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से बंगाली सुपरस्टार प्रसनजीत चटर्जी, देव अधिकारी, अभिनेत्री मुनमुन सेन, स्वस्तिक मुखर्जी, श्रीजीत मुखर्जी, डॉयरेक्टर बिरसा दास गुप्ता और एक्टर जीत समेत कई दिग्गज सितारों को इनवाइट किया है. 

तुर्की में जून को रचाई शादी 
पहली बार चुनाव लड़ी बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने जीत दर्ज करते हुए संसद में जगह बनाई. नेता बनने के बाद नुसरत जहां ने अपनी जिंदगी में एक और नई शुरुआत की. नुसरत ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल जैन से प्राइवेट सेरेमनी में तुर्की (Turkey) में शादी रचा ली है. 19 जून को हुई इस शादी में फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए. बता दें कि नुसरत ने अपनी शादी की फोटोज फैंस के साथ शेयर कीं जिसमें वो हिंदू रीति-रिवाज से फेरे लेते नजर आ रही हैं. वहीं नुसरत और निखिल ने क्रिश्चियन रस्म से भी शादी की है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news