Happy B'day Arjun Rampal: शादी से पहले कमरे में लगाते थे बीवी का पोस्टर, हो गया तलाक
Advertisement
trendingNow1793448

Happy B'day Arjun Rampal: शादी से पहले कमरे में लगाते थे बीवी का पोस्टर, हो गया तलाक

 आज अर्जुन रामपाल (26 नवंबर) का जन्मदिन है. आज ही के दिन साल 1972 में अर्जुन रामपाल का जन्म मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुआ था. 

अर्जुन रामपाल, फोटो साभार: इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) मॉडलिंग से फिल्मों में आए. वह अपने गुड लुक्स और पर्सनेलिटी की वजह से युवा धड़कनों पर राज करते हैं. आज अर्जुन रामपाल (26 नवंबर) का जन्मदिन है. आज ही के दिन साल 1972 में अर्जुन रामपाल का जन्म मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुआ था. इन दिनों वह एनसीबी के रडार पर हैं. हाल ही में Drugs मामले में उनके घर पर छापा मारा गया था और उन्‍हें पूछताछ के लिए तलब किया गया था. पिछले कुछ समय से वह अपने काम को लेकर नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. 

  1. 26 नवंबर यानी आज अर्जुन रामपाल का जन्मदिन है
  2. कमरे में बीवी का पोस्टर लगाते थे अर्जुन
  3. राजीव राय की फिल्म से की थी शुरुआत

अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से की थी शादी
अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने साल 1998 में मिस इंडिया और मॉडल मेहर जेसिया से शादी की और शादी के 20 साल बाद उन्होंने तलाक ले लिया. दोनों की दो बेटियां भी हैं. तलाक के बाद दोनों बेटियों की जिम्मेदारी मेहर को दी गई है. उधर, अर्जुन भी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. जल्द ही वह अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रेएला (Gabriella Demetriades) से शादी कर सकते हैं. गैब्रेएला ने कुछ ही समय पहले अर्जुन के बेटे अरिक को जन्म दिया था. अर्जुन और गैब्रेएला की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनों एक पार्टी में मिले थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

कमरे में बीवी का पोस्टर लगाते थे अर्जुन
बता दें कि जिस समय अर्जुन ने मेहर जेसिया (Meher Jessia) से शादी की वह स्ट्रगल कर रहे थे. मेहर उस समय सुपरमॉडल थीं. कहा जाता है कि उस समय अर्जुन मेहर के पोस्टर अपने कमरे में लगाते थे और कहते थे कि बीवी हो तो ऐसी. उनकी बात सच भी हुई, वह उनकी बीवी बनीं, लेकिन दोनों का रिश्ता अब टूट चुका है.

राजीव राय की फिल्म से की शुरुआत
अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने राजीव राय की रोमांटिक फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से अभिनय की शुरुआत की थी. गुड लुकिंग और हैंडसम होने के बावजूद वह अभिनय में कोई खास जगह नहीं बना पाए, लेकिन उन्हें नजरअंदाज भी नहीं किया जा सका. इसके बाद उन्होंने 'दीवानापन' में बतौर अभिनेता काम किया, लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स पर पिट गई. इसके बाद एश्वर्या राय के साथ फिल्म 'दिल का रिश्ता' में आए,  लेकिन फिल्म उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई. इसके बाद अर्जुन को फिल्मों में सपोर्टिंग रोल मिलने शुरू हो गए और उन्होंने जो भी रोल निभाए वे पसंद किए गए. रॉक ऑन में भी अर्जुन की एक्टिंग को काफी सराहा गया. 'हाउसफुल' में भी अर्जुन पसंद किया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को कर रहे हैं डेट
अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) इन दिनों गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ( Gabriella Demetriades) को डेट कर रहे हैं, जो कि साउथ अफ्रीका की मॉडल हैं. गैब्रिएला का नाम एफएचएम (FHM'S) की दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो चुका है. गैब्रिएला 33 साल की हैं और अर्जुन रामपाल उनसे 14 साल बड़े हैं. अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर गैब्रिएला के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news