'तारक मेहता' शो के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने की खबरों पर 'सोनू' ने तोड़ी चुप्पी, पलक सिधवानी बोलीं- ये सब बकवास है
Advertisement
trendingNow12431521

'तारक मेहता' शो के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने की खबरों पर 'सोनू' ने तोड़ी चुप्पी, पलक सिधवानी बोलीं- ये सब बकवास है

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की सोनू पलक सिधवानी इस बीच लगातार चर्चा में हैं. उन्हें लेकर दावे किए जा रहे थे कि उन्होंने शो के कॉन्ट्रैक्ट के कुछ नियम तोड़े हैं जिसके बाद मेकर्स उन्हें लीगल नोटिस देने वाले हैं. मगर इस बीच एक्ट्रेस ने खुद रिएक्ट किया है. इस विवाद पर सच बताया है.

'तारक मेहता' शो के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने की खबरों पर 'सोनू' ने तोड़ी चुप्पी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की सोनू उर्फ पलक सिधवानी इस बीच मेकर्स के साथ चल रही तनातनी को लेकर चर्चा में थीं. कहा जा रहा है था कि उन्होंने शो के प्रोडक्शन हाउस का कॉन्ट्रैक्ट के नियम का उल्लंघन किया था. ऐसे में मेकर्स उन्हें लीगल नोटिस भेज सकते हैं. अब इन बड़े दावों पर पलक सिधवानी ने रिएक्ट किया है. उन्होंने बताया कि ये सब बातें सिर्फ अफवाह है ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी एक्ट्रेस पलक सिधवानी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का प्लान कर रहे हैं. आरोप लगाया कि उन्होंने शो के एक्सक्लूसिविटी कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है. इतना ही नहीं मेकर्स ने पहले उन्हें चेतावनी भी दी थी. मगर एक्ट्रेस ने इन दावों को खारिज किया है.

एक्ट्रेस ने बताया सच
अब पलक सिधवानी ने 'मनी कंट्रोल' को दिए बयान में बताया कि ये सब झूठ है. ऐसा कुछ नहीं हुआ है. ये सिर्फ अफवाह है. उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा है. न ही मेकर्स ने उन्हें कोई चेतावनी दी है. वह अभी भी काम कर रहे हैं. वह कल सुबह 7 बजे की शिफ्ट में तारक मेहता के शो में काम करेंगी. उन्हें कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है.

ये एक फिल्म कर देगी सब सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों की ऐसी-तैसी, देखने के बाद सूख जाएगा गला

 

पलक सिधवानी की मेंटल हेल्थ पर असर
पलक सिधवानी ने ये भी कहा कि इस तरह के झूठ और बेइमानी से उनकी मेंटल हेल्थ पर असर पड़ता है.  इन सब खबरों को पढ़कर वह शॉक्ड हो गईं. जबकि शो में इस वक्त गणपति सीक्वेंस चल रहा है. वह सभी से यही रिक्वेस्ट करना चाहती हैं कि ये सब गलतफहमी न हो.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news