Watch: 'पंगा' का कंगना-जस्सी की रोमांटिक कैमेस्ट्री वाला गाना वायरल, मिले लाखों व्यूज

गाने की शुरुआत में कंगना और रनौत जस्सी का रोमांस शुरू हुआ होता है. गाने में दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं, समझ रहे हैं. गाने के आखिर तक दोनों शादीशुदा कपल के रूप में नजर आते हैं.  इस गाने को जावेद अख्तर ने लिखा है.संगीत शंकर अहसान लॉय ने दिया है.

Watch: 'पंगा' का कंगना-जस्सी की रोमांटिक कैमेस्ट्री वाला गाना वायरल, मिले लाखों व्यूज
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'पंगा' (Panga) का रोमांटिक गाना रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं- देखो धीरे-धीरे, कैसा हो गया है कमाल....इस गाने को जस्सी गिल और असीस कौर ने गाया है. फिल्म की बात करें तो कंगना और जस्सी गिल मुख्य भूमिका में हैं. दोनों की रोमांटिक कैमेस्ट्री इस गाने में साफ दिखाई दे रही है. जस्सी और कंगना के रूप में एक नई जोड़ी को रोमांस करते देखना लोगों को पसंद आ रहा है. यही वजह है कि गाना रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है. इस  गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

गाने की शुरुआत में कंगना और जस्सी का रोमांस शुरू हुआ होता है. गाने में दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं, समझ रहे हैं. गाने के आखिर तक दोनों शादीशुदा कपल के रूप में नजर आते हैं.  इस गाने को जावेद अख्तर ने लिखा है.संगीत शंकर अहसान लॉय ने दिया है.

VIDEO: क्लिक करके देखें गाना 

इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी चर्चा में रहा. यह फिल्म जया (कंगना रनौत) के संघर्ष पर है, जो भारतीय कबड्डी प्लेयर का रोल निभा रही हैं. जया कभी भारतीय कबड्डी टीम की कप्तान थीं, अब वह जिंदगी में शादी करके काफी आगे बढ़ चुकी हैं. इस ट्रेलर की शुरुआत में कंगना रनौत करती हैं कबड्डी प्लेयर जया की टी-शर्ट दिखती हैं. इसके बाद सीन बदल जाता है, अब जया हाउसवाइफ हैं और एक बच्चे की मां. कंगना की फैमिली लाइफ अच्छी है, लेकिन खिलाड़ी के तौर पर जीने की उनकी कसक कहीं न कहीं उन्हें परेशान करती रहती है. इसमें कंगना रनौत का बेटा और पति उनका भरपूर साथ देते हैं. कंगना का बेटा  ट्रेलर में कहता है कि मम्मी की उम्र क्या है, तो पिता कहते हैं-32, तो क्या उनकी कबड्डी टीम में वापसी नहीं हो सकती. कंगना कहती हैं कि पंगा लेना है. जो सपने देखते हैं पंगा लेते है. फिल्म के ट्रेलर के कई सीन आपको भावुक कर देंगे कि कैसे एक महिला नेशनल टीम में वापसी के लिए संघर्ष करती है. 

इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं.  नीना बनी हैं कंगना की मां और ऋचा चड्ढा बनी हैं कंगना की दोस्त. इस फिल्म का निर्देशन 'निल बट्टे सन्नाटा' और बरेली की बर्फी के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. फिल्म में कंगना के पति की भूमिका जस्सी गिल निभा रहे हैं. 'पंगा' 24 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म की सीधी टक्कर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें