Pankaj Tripathi: पिता को नहीं खास गर्व, मां सिर्फ 'वजन' पर करती है चिंता; एक्टर बोले- वो मेरी एक्टिंग नहीं देखतीं...
Advertisement
trendingNow11822567

Pankaj Tripathi: पिता को नहीं खास गर्व, मां सिर्फ 'वजन' पर करती है चिंता; एक्टर बोले- वो मेरी एक्टिंग नहीं देखतीं...

Pankaj Tripathi Movies: पंकज त्रिपाठी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता आज तक किसी फिल्म थिएटर नहीं गए हैं. और उनकी मां कभी भी उनकी एक्टिंग पर ध्यान नहीं देती हैं, वह सिर्फ सेहत की चिंता करती हैं. 

पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi New Films and Web Series: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों फिल्म ओह माई गॉड 2 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. पंकज ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपनी फैमिली और लाइफ स्ट्रगल्स पर बात की है. पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनके पिता को कभी उनकी उपलब्धियों से खास लगाव नहीं रहा है. यहां तक कि उनके पिता आज तक फिल्म थिएटर भी नहीं गए हैं. साथ ही साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Movie) ने बताया कि उनकी मां का फिल्म देखने के बाद क्या रिएक्शन रहता है. 

पिता को नहीं पता क्या करते हैं पकंज त्रिपाठी इंडस्ट्री में...!

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Instagram) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर पर पैरेंट्स का रिएक्शन शेयर किया है. पंकज ने इंटरव्यू में कहा- 'आज तक मेरे पिता सिर्फ एक बार मुंबई आए हैं, वह भी उनके घर के मुहूर्त पर.' पकंज ने बताया- 'पिता को खूबसूरत घरों से कुछ अटेचमेंट नहीं है, और वह यह भी नहीं जानते है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में क्या करता हूं.' पंकज ने कहा- 'वह मेरी उपलब्धियों पर कुछ ज्यादा गर्व नहीं महसूस करते हैं, मेरे पिता तो जानते भी नहीं मैं सिनेमा में क्या करता हूं. उन्होंने आज तक मूवी थिएटर अंदर से नहीं देखा है...वह मेरा काम तब देखते हैं, जब उन्हें कोई कंप्यूटर या टीवी में दिखाए, जो हाल ही में मेरे घर पर लगा है.'

मां को रहती है सिर्फ सेहत की चिंता!

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Films) ने अपनी मां के बारे में बात करते हुए कहा- 'मेरी मां मुझे टीवी पर देखती हैं और फिर फोन लगाकर कहती हैं कि बहुत ज्यादा दुबला हो गया हूं. ठीक से खा और सो नहीं रहा. वह मेरी एक्टिंग पर ध्यान नहीं देतीं.' गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्टर ने साथ ही बताया कि 'मेरे पास 20 साल तक एक ही मोबाइल फोन रहा है. जब लोग पूछते हैं, कि क्या आपके पास व्हॉटसएप नंबर नहीं है, तो मैं मना कर देता हूं कि वह फिर दोबारा पूछते हैं कि आपके पास एक ही नंबर है. तो मैं कहता हूं- हां, मैं व्हॉटसएप इस्तेमाल नहीं करता हूं.' पंकज त्रिपाठी ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, उनकी जिंदगी में पहली चीजों की बहुत खास जगह है, उनके पास पहली गाड़ी और पहली मोटरसाइकिल अभी भी है.

Trending news