भारत ही नहीं इस देश में भी हैं 'मिर्जापुर' के दीवाने, 'कालीन भैया' ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कहा खुशी हुई कि इस सीरीज ने ब्रिटेन में भी अपनी जगह बना ली है. जब मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए भी शूटिंग कर रहा था, तब भी क्रू मेंबर्स और आसपास के लोग 'मिर्जापुर' के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते थे.

भारत ही नहीं इस देश में भी हैं 'मिर्जापुर' के दीवाने, 'कालीन भैया' ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ब्रिटेन में लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के प्रशंसकों की बड़ी संख्या देखकर पूरी तरह से चकित हो गए. भारतीयों के साथ विदेशी लोगों की भीड़ को याद करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं '83' के लिए ब्रिटेन के ग्लासगो में शूटिंग कर रहा था. शूटिंग के दौरान लोग लोकेशन के आसपास इकट्ठे हुए थे और मैंने सोचा शायद यह इसलिए एकत्र हुए हैं, क्योंकि वे एक भारतीय फिल्म की शूटिंग को देखने के लिए उत्साहित होंगे.'

फैंस की बाते सुन हैरान हुए थे पंकज त्रिपाठी
पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा, 'शूट खत्म होने के बाद जब मुझे उनसे मिलने का मौका मिलता, तो वह बस एक ही सवाल करते थे कि 'कालीन भैया, आप स्क्रीन पर कब वापस आएंगे?' उन्होंने आगे कहा, 'मैं बड़े पैमाने पर 'मिर्जापुर' के फैन बेस को देखकर हैरान रह गया. खुशी हुई कि इस सीरीज ने ब्रिटेन में भी अपनी जगह बना ली है. जब मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए भी शूटिंग कर रहा था, तब भी क्रू मेंबर्स और आसपास के लोग 'मिर्जापुर' के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते थे.'

फैंस को है बेसब्री से इंतजार
'मिर्जापुर' रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा क्रिएट किया गया है और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई इसके निर्देशक हैं. पिछले दिनों ही Youtube पर मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो अब भी टॉप पर ट्रेंड कर रहा है. लोग वेब सीरीज के दूसरे सीजन को देखने के लिए बेताब दिख रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर से अमेजन प्राइम पर आने वाला है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.