Parineeti Raghav Engagement: केक कटिंग से लेकर लिपलॉक तक, परिणीति-राघव की सगाई के रोमांटिक मोमेंट्स जीत लेंगे आपका दिल, क्यूट Video वायरल
Advertisement

Parineeti Raghav Engagement: केक कटिंग से लेकर लिपलॉक तक, परिणीति-राघव की सगाई के रोमांटिक मोमेंट्स जीत लेंगे आपका दिल, क्यूट Video वायरल

Parineeti Chopra Raghav Chadha Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई से मोस्ट रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपल केक कटिंग से लेकर लिपलॉक तक करता दिखाई दे रहा है. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Romantic Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई की शाम रीति-रिवाजों से सगाई करने के बाद अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई फंक्शन से तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के जश्न से एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें कपल केक कटिंग से लेकर लिपलॉक तक करता दिखाई दे रहा है. परिणीति-राघव का मोस्ट रोमांटिक वीडियो देख फैंस नजर उतारते नहीं थक रहे हैं.

खूब रोमांटिक हुए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा!

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के इवेंट से लगातार फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में सामने आए एक वीडियो में कपल हाथ थामे एक खूबसूरत सफेद रंग का केक काटता नजर आ रहा है. फिर परिणीति राघव की बाजू पकड़ थिरकतीं नजर आ रही हैं. राघव भी अपनी होने वाली पत्नी परिणीति पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और वीडियो के आखिरी में कपल लिपलॉक भी करता दिखाई दे रहा है. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का प्यार भरा वीडियो नेटीजन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 13 मई की शाम आप नेता राघव चड्ढा से सगाई कर ली है और अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. कपल ने अपनी सगाई पर डेकोरेशन से लेकर आउटफिट्स में पेस्टल कलर की थीम को फॉलो किया था. परिणीति और राघव की पहले डेटिंग फिर सगाई और शादी की खबरें करीब दो महीने से लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों लंदन स्कूल ऑफ इकॉनोमिक्स में साथ ही पढ़ा करते थे. 

जरूर पढ़ें-

हाय! जाली वाला टॉप पहन फिर घूमने निकलीं उर्फी, लुक देख एक ही जगह अटकी लोगों की नजर
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रोशन भाभी' ने असित मोदी की सफाई के बाद कहा- वो कमरे में बुलाते थे, होठों...

Trending news