close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का First Look, खून से लथपथ आई नजर

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में परिणीति लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस कृति कुल्‍हारी भी नजर आएंगी जो एक ब्रिटिश पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखने जा रही हैं.

परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का First Look, खून से लथपथ आई नजर
परिणीति ने अपनी फ‍िल्‍म का पहला लुक शेयर क‍िया है. Photo- @ParineetiChopra/Twitter

नई दिल्‍ली: परिणीति चोपड़ा यूं तो अपने सोशल मीडिया पर काफी मजेदार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन बुधवार को परिणीति ने अपने फैंस के साथ बेहद खतरनाक लुक शेयर किया. परिणीति चोपड़ा फिल्‍म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग कर रही हैं और इस फिल्‍म का पहला लुक बुधवार को परिणीति ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. अपने इस पहले लुक में परिणीति काफी खतरनाक अंदाज मेें नजर आ रही हैं. 

बाथटब में बैठी परिणीति के माथे पर चोट का निशान साफ नजर आ रहा है और उससे खून रिसता नजर आ रहा है. इस पिक्‍चर को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, 'कुछ ऐसा, जो इससे पहले मैंने कभी नहीं किया. और यह मेरा अब तक का सबसे मुश्किल किरदार है.' 

 

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में परिणीति लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस कृति कुल्‍हारी भी नजर आएंगी जो एक ब्रिटिश पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखने जा रही हैं. यह फिल्‍म इसी नाम से बनी फिल्‍म का हिंदी रीमेक है, जिसे निर्देशक रिभू दासगुप्‍ता ने निर्देशित किया था और उस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी नजर आई थीं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.