बॉक्स ऑफिस : पहले दिन ‘फिल्लौरी’ ने की 4.02 करोड़ रुपए की कमाई
Advertisement

बॉक्स ऑफिस : पहले दिन ‘फिल्लौरी’ ने की 4.02 करोड़ रुपए की कमाई

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ फिल्म ने प्रदर्शित होने के पहले दिन 4.02 करोड़ रुपए की कमाई की. इस फिल्म में पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ और ‘लाइफ ऑफ पाई’ के अभिनेता सूरज शर्मा के अलावा अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इसका निर्देशन अंशई लाल ने किया है.

पहले दिन अनुष्का की ‘फिल्लौरी’ ने की 4.02 करोड़ रुपए की कमाई (A still from Phillauri)

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ फिल्म ने प्रदर्शित होने के पहले दिन 4.02 करोड़ रुपए की कमाई की. इस फिल्म में पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ और ‘लाइफ ऑफ पाई’ के अभिनेता सूरज शर्मा के अलावा अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इसका निर्देशन अंशई लाल ने किया है.

हनुमान चालीसा सुनकर नहीं भागी शशि तो सेंसर बोर्ड ने 'फिल्लौरी' पर चला दी कैंची

कुल आमदनी में से उत्तर भारत में ‘फिल्लौरी’ ने 52 प्रतिशत की कमाई की है. निर्माता फॉक्स स्टार के सीईओ निर्माता विजय सिंह और क्लीन स्लेट फिल्मस के करनेश शर्मा ने एक संयुक्त बयान में कहा कि ‘फिल्लौरी’ एक अच्छी अवधारणा की फिल्म है और हम खुश हैं कि पहले दिन में इसने इतनी कमाई की. इस फिल्म की अच्छी सराहना हुयी है और आज इसके व्यापार में बढ़ोतरी होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- अजी बच के कहां जाइएगा, हर जगह शशि को ही पाइएगा

उन्होंने कहा, ‘‘यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और सप्ताहंत में सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए यह उपयुक्त है.’’ करीब 21 करोड़ रुपए की लागत से बनी इस फिल्म ने केवल सेटेलाइट और संगीत अधिकारों से 12 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

VIDEO : शशि ने 'मन्नत' में घुस शाहरुख को डराया

फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज हो गई है. यह फिल्म फिल्लौर, (पंजाब) की एक प्रेम कहानी है. एक पंजाबी अनिवासी भारतीय लड़का कानन अपने बचपन के प्यार से शादी करने भारत लौटता है. पर संयोग से उसकी जन्म-कुण्डली से पता चलता है कि वो मांगलिक है और उसे अनु से शादी करने से पहले एक पेड़ से शादी करनी पड़ेगी ताकि उसके गृहस्थ जीवन में कोई व्यवधान ना आये.

ये भी पढ़ें- हर जगह होने वाली शशि ने यहां होने से किया इंकार, आखिर क्यों?

अपनी बिना मर्जी से वो पेड़ से शादी कर लेता है पर बाद में वो ये देखकर हैरान हो जाता है की कोई चमत्कारिक चीज उसका पीछा कर रही है. बाद में पता चलता है की वो एक दयालु प्रेतात्मा शशि है. फिल्म में शशि की एक मार्मिक प्रेम कहानी भी जो अधूरी रह जाती है. शशि की अधूरी प्रेम कहानी का राज ही फिल्म की कहानी है. 

Trending news