Advertisement
trendingPhotos2401250
photoDetails1hindi

इन 7 बेस्ट साइंस फिक्शन के आगे कुछ भी नहीं है कल्कि, ऐसा करतब दिखाया की आंखें चौंधिया गईं, OTT पर देखें

साइंस-फिक्शन फिल्में रिलीज होते ही दर्शकों के दिल में जगह कर लेती हैं. चलिए जानते हैं आज बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में. 

 

कहां देखेंगे पीके फिल्म

1/7
कहां देखेंगे पीके फिल्म

इस सुपरहिट फिल्म को आप Netflix, Sony Liv और Amazon Prime Video पर देख सकते हैं. यह फिल्म एलियन (आमिर खान) की कहानी है, जो पृथ्वी पर अपने खोए हुए डिवाइस को ढूंढने आता है और धार्मिक आडंबरों पर सवाल उठाता है. 

 

ओटीटी पर देखें रा.वन

2/7
ओटीटी पर देखें रा.वन

यह फिल्म वीडियो गेम डेवलपर की कहानी है, जो एक सुपरविलेन रा.वन को हराने के लिए अपने खुद के सुपरहीरो जी.वन को जिंदा करता है.  यह फिल्म Amazon Prime Video और Jio Cinema पर मौजूद है.

यहां दिखेगी रोबोट फिल्म

3/7
यहां दिखेगी रोबोट फिल्म

एक्टर रजनीकांत की ये सुपरहिट फिल्म वैज्ञानिक की कहानी है, जो इसानों की तरह दिखने वाला रोबोट 'चिट्टी' बनाता है. रोबोट में मानवीय भावनाएं विकसित हो जाती हैं और वह अपनी क्रिएटर की प्रेमिका से प्यार करने लगता है. यह फिल्म  Amazon Prime Video पर देखि जा सकती है.

 

इस ओटीटी देखें ऋतिक रोशन की कृष

4/7
इस ओटीटी देखें ऋतिक रोशन की कृष

यह फिल्म 'कोई मिल गया' का सीक्वल है. इसमें रोहित के बेटे कृष्णा की कहानी है, जो असाधारण शक्तियों के साथ सुपरहीरो कृष बनता है. ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं.

 

ओटीटी पर देखें मिस्टर इण्डिया का जादू

5/7
ओटीटी पर देखें मिस्टर इण्डिया का जादू

अनिल कपूर, श्रीदेवी और अमरीश पुरी की ये फिल्म लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. फिल्म में आम आदमी 'अरुण', उसे गायब करने वाली घड़ी डिवाइस का इस्तेमाल करके देशद्रोही मोगैंबो से लड़ता है. यह फिल्म Zee 5 और YouTube पर मौजूद है. 

 

ओटीटी पर देखें कोई मिल गया

6/7
ओटीटी पर देखें कोई मिल गया

राकेश रोशन निर्देशित इस फिल्म ने ऋतिक रोशन को स्टार बना दिया था. इसमें मेंटली चैलेंज्ड शख्स रोहित की कहानी है, जिसे एलियन 'जादू' से असाधारण शक्ति मिलती हैं. यह फिल्म आप Zee 5 पे देख सकते हैं.

 

ओटीटी पर देखें एक्शन रिप्ले

7/7
ओटीटी पर देखें एक्शन रिप्ले

यह फिल्म एक युवा लड़के की कहानी है जो अपने माता-पिता की शादी को बचाने के लिए टाइम मशीन का इस्तेमाल करता है और अतीत में जाता है. इसमें अक्षय कुमार और ऐश्वर्या रॉय लीड रोल में हैं. इस फिल्म को आप Amazon Prime Video और YouTube पर देख सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़