Advertisement
trendingPhotos779530
photoDetails1hindi

अपनी पत्नियों के लिए धड़कता है इन स्टार्स का दिल, रखते हैं करवा चौथ का व्रत

कई स्टार्स अपनी पत्नियों के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं. आप भी जानना चाहते हैं कि ये स्टार्स कौन हैं तो ये रही लिस्ट...

आयुष्मान खुराना

1/5
आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की जोड़ी फैन्स की फेवरेट है. आयुष्मान और ताहिरा की जोड़ी लोगों की आइडल है. बीते दिनों ही दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई है. लंबे समय से मैरिड ये कपल एक दूसरे के लिए करवा चौथ का व्रत रखता है. 

 

अभिषेक बच्चन

2/5
 अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को काफी लंबा समय बीत गया है. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, लेकिन दोनों के बीच प्यार अभी कम नहीं हुआ है. अभिषेक बच्चन ने 2018 में बताया था कि वह ऐश्वर्या के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दूसरे पतियों को भी ऐसा करने के लिए कहा था. 

 

राज कुंद्रा

3/5
राज कुंद्रा

राज कुंद्र और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की जोड़ी काफी मजेदार है. दोनों की शादी को 11 साल हो गए हैं. ऐसे में राज पिछले 11 सालों से शिल्पा के लिए करवा चौथ का व्रत रख रहे हैं.

 

विराट कोहली

4/5
विराट कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों दुबई में हैं और अनुष्का प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में अनुष्का का विराट के लिए प्यार और भी बढ़ गया है और उनके लिए व्रत रखना तो बनता है. वैसे पिछली बार विराट ने अनुष्का के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखा था.

 

करण सिंह ग्रोवर

5/5
करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. दोनों अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करते हैं. बिपाशा के लिए करण भी करवा चौथ का व्रत करते हैं. दोनों ने पिछले साल का एक वीडियो भी शेयर किया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़