अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रचाई थी शादी, अब भक्ति में डूब गई बॉलीवुड की ये हसीना- PHOTOS

आज ममता कुलकर्णी के जन्मदिन पर जानते है उनके जीवन के कुछ रहस्मयी किस्से...  

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 20, 2020, 11:15 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड में नाम कमाना आसान नहीं होता और अगर शोहरत मिल जाए तो उसे बरकरार रख पाना बहुत मुशकिल होता है. कई सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में नाम तो कमाया लेकिन अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाए और अपने आप को फिल्मी दुनिया से दूर कर लिया है. ऐसे कलाकारों में से एक नाम ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का भी आता है. आज ममता कुलकर्णी के जन्मदिन पर जानते है उनके जीवन के कुछ रहस्मयी किस्से...  

 

1/7

आज है जन्मिदन

Mamta Kulkarni

90 के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई. उनका जन्म 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में हुआ था. 

2/7

तिरंगा से किया था डेब्यू

Mamta Kulkarni

उन्होंने 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'तिरंगा' से अपने करियर की शुरुआत की इसमें उनका छोटा सा रोल था. साल 1993 में आई फिल्म 'आशिक आवारा' ममता की पहली हिट फिल्म रही. 

3/7

कराया था टॉपलेस फोटोशूट

Mamta Kulkarni

इसी साल ममता ने टॉपलेस फोटोशूट (Topless Photoshoot) कराकर तहलका मचा दिया था. 

4/7

स्टारडम का नया रास्ता

Mamta Kulkarni

नामी प्रोड्यूसर्स और निर्देशकों ने ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) को अपनी फिल्म में लेने की इच्छा जाहिर की और यहीं से ममता कुलकर्णी के लिए स्टारडम का नया रास्ता शुरू हुआ. 

 

5/7

लेकिन किस्मत को कुछ और था मंजूर

Mamta Kulkarni

लेकिन किसे पता था कि कुछ सालों बाद वो शोहरत और स्टारडम ऐसा रूप ले लेगा. कभी बुलंदी के शिखर पर रहीं ममता कुलकर्णी आज फर्श पर आ गिरी हैं.

6/7

अंडरवर्ल्ड से संबंध

Mamta Kulkarni

शुरुआत में ममता के अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chota Rajan) से संबंधों की खबरें थीं, लेकिन कुछ समय बाद ही उनका नाम ड्रग तस्करी करने वाले विजय गोस्वामी के साथ जुड़ गया. बताया जाता है कि दोनों ने शादी भी कर ली. तस्करी के चलते विक्की जेल चला गया. 

 

7/7

किताब में लिखी जिंदगी

Mamta Kulkarni

इसके बाद ममता भक्ति में डूब गई और उन्होंने 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिन' नाम की एक किताब लिखी. बॉलीवुड में वापसी पर उन्होंने कहा था कि क्या घी को फिर से दूध बनाना मुमकिन है.