Advertisement
photoDetails1hindi

Sunny Leone के वेडिंग लुक्स हर दुल्हन को आएंगे पसंद, आप भी चुनेंगे इनमें से एक

Sunny Leone Bridal Looks: सनी लियोनी (Sunny Leone) की हर अदाएं लोगों को खूब पसंद आती है. सनी अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती हैं. अब सनी ने अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. सनी की कई फोटोज इंडियन आउटफिट में हैं, वहीं कई फोटोज वेस्टर्न आउटफिट में हैं. सनी लियोनी का ये लुक देख कर आप भी इसे किसी बड़े लाइफ इवेंट में पहनना चाहेंगे. देखिये सनी लियोनी की ये तस्वीरें...

सनी लियोनी का लहंगा लुक

1/6
सनी लियोनी का लहंगा लुक

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने लहंगे में अपनी फोटोज पोस्ट की हैं. उनका ये लहंगा लुक किसी भी सून टू बी ब्राइड को खूब पसंद आने वाला है. (फोटो सौ. सनी लियोनी इंस्टाग्राम)

 

ऑफ व्हाइट लहंगे में सनी

2/6
ऑफ व्हाइट लहंगे में सनी

सनी लियोनी (Sunny Leone) का ये लुक देख आप भी कहेंगे, 'शादी में लहंगा लेंगे तो ऐसा ही.' सनी के लहंगे का कलर ऑफ व्हाइट है.  (फोटो सौ. सनी लियोनी इंस्टाग्राम)

 

ऐसे किया लुक को कंप्लीट

3/6
ऐसे किया लुक को कंप्लीट

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने शानदार लहंगा पहना है, जिस पर सिल्वर और गोल्डेन वर्क हुआ है. इस पूरे लुक को सनी ने एक बड़ी नथ के साथ कंप्लीट किया है. साथ ही एक पोटली स्टाइल गोल्डेन और ऑलिव ग्रीन कलर का बैग कैरी किया है. (फोटो सौ. सनी लियोनी इंस्टाग्राम)

 

सनी ने गाउन में पोस्ट की फोटोज

4/6
सनी ने गाउन में पोस्ट की फोटोज

इसके अलावा सनी लियोनी ने गाउन में भी अपनी फोटोज पोस्ट की हैं. सनी का ये गाउन लुक एक क्रिश्चियन वेडिंग के लिए परफेक्ट है. (फोटो सौ. सनी लियोनी इंस्टाग्राम)

 

सनी का व्हाइट गाउन

5/6
सनी का व्हाइट गाउन

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने व्हाइट कलर का गाउन पहना है. सनी का ये गाउन लुक लोगों को खूब भा रहा है. सनी का ये गाउन फ्रिल स्टाइल है और इसे काफी अच्छे से सनी ने कैरी किया है. (फोटो सौ. सनी लियोनी इंस्टाग्राम)

 

ऐसा है सनी का कंप्लीट लुक

6/6
ऐसा है सनी का कंप्लीट लुक

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इसके साथ टैन मेकअप और फ्रिजी हेयर डू किया है. इस पूरे लुक को उन्होंने अपनी प्यारी सी स्माइल और इयरिंग के साथ कंप्लीट किया है. सनी इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. (फोटो सौ. सनी लियोनी इंस्टाग्राम)

ट्रेन्डिंग फोटोज़