Zee Rozgar Samachar

varun Dhawan Wedding: शादी के लिए रवाना हुई Varun Dhawan की फैमिली, लेकिन नहीं दिखे दूल्‍हे राजा

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की जिंदगी केे सबसे अहम दिन में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. 24 जनवरी को दोनों की शादी है और शादी के लिए दुल्हन नताशा दलाल अपने परिवार के साथ रवाना हो चुकी हैं. उनके अलीबाग निकलने के कुछ देर बाद ही शुक्रवार सुबह वरुण धवन का परिवार भी शादी के लिए रवाना हो गया है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jan 23, 2021, 16:51 PM IST
1/7

वरुण की फैमिली रवाना

Varun family left for venu

वरुण धवन की शादी के लिए शुक्रवार की सुबह उनका परिवार भी अलीबाग के रवाना हुआ. वरुण धवन (Varun Dhawan) के भाई रोहित धवन, उनकी पत्नी और बेटी एक कार में निकले.

2/7

दुल्‍हन नताशा अलीबाग पहुंची

Natasha Dalal left for venu

अलीबाग स्थित द मेंशन हाउस के लिए वरुण की दुल्‍हनिया नताशा और उनकी पहले ही रवाना हो चुके थे. 

3/7

आज से शुरू होंगे शादी के फंक्‍शन

functions will be start from today

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा की शादी के फंक्‍शन आज (शुक्रवार) से शुरू हो रहे हैं. शादी के कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेने के लिए दूल्‍हा-दुल्‍हन के परिवारों के अलावा बाकी मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है.

4/7

करण-आलिया को दिया है न्‍यौता

Karan Johar Alia Bhatt invited in wedding

शादी में भी बहुत कम मेहमानों को ही बुलाया गया है. इन चुनिंदा लोगों की सूची में अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) के इण्‍डस्‍ट्री के करीबी दोस्‍त जैसे करण जौहर और आलिया भट्ट शामिल हैं.

5/7

विला में ठहरेंगे मेहमान

Guests will stay in the villas

शादी के दौरान मेहमान (guests) विला में रुकेंगे. मेहमानों और परिवार के लिए द पाम कोर्ट, द कोव रूम और द स्काई डेक रूम को बुक किया गया है.

6/7

बचपन से दोस्‍त हैं वरुण-नताशा

Varun and Natasha are friends since childhood

वरुण और नताशा बचपन से एक साथ रहे हैं और एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं. स्कूल में साथ पढ़ने के बाद भी उनकी दोस्ती कायम रही. 

7/7

करीबी ने बताई थी शादी की डेट

Close family member disclosed the wedding date

साल 2020 में कई बार उनकी शादी होने की खबरें आईं थीं लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई थी. आखिरकार कुछ दिन पहले उनके एक करीबी ने दोनों की शादी की तारीख बताई.