close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्विंकल खन्ना के ट्वीट्स पढ़ते हैं पीएम मोदी! अक्षय से बोले- 'आपका झगड़ा नहीं होता होगा'

जब अक्षय ने ट्विटर एकाउंट को लेकर पीएम मोदी से बात की तो उनका जवाब काफी चौंकाने वाला था. अक्षय कुमार ने कभी नहीं सोचा होगा कि देश के पीएम इस तरह मजाकिया अंदाज में उनसे बात करेंगे.

ट्विंकल खन्ना के ट्वीट्स पढ़ते हैं पीएम मोदी! अक्षय से बोले- 'आपका झगड़ा नहीं होता होगा'
अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब , instagram@twinkalkhanna

नई दिल्ली: अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लेते समय कभी नहीं सोचा होगा कि पीएम मोदी भी इतने लाइट मूड में बात कर सकते हैं. जब अक्षय ने ट्विटर एकाउंट को लेकर पीएम मोदी से बात की तो उनका जवाब काफी चौंकाने वाला था. पीएम मोदी ने बताया कि वह अक्षय का ट्विटर तो चैक करते ही हैं साथ ही उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के ट्विटर एकाउंट पर भी नजर रखते हैं. 

जी हां पीएम मोदी ने सोशल मीडिया से जुड़े सवाल पर अक्षय को बताया कि वह लगातार उनका ट्विटर एकाउंट चैक करते हैं साथ ही वह ट्विंकल खन्ना का एकाउंट भी देखते रहते हैं. लेकिन इसके बाद पीएम मोदी ने जो कहा वह बात सुनकर अक्षय भी आश्चर्य में डूबे नजर आए. क्योंकि पीएम मोदी ने अक्षय-ट्विंकल की बीच झगड़ा न होने की वजह खुद को बताया है. 

Modi with Akshay
अक्षय से पीएम मोदी ने कहा, 'मैं आपके साथ ट्विंकल जी का ट्विटर भी देखता हूं. मुझे लगता है कि मेरे कारण आप दोनों में कोई झगड़ा नहीं होता होगा क्योंकि वह सारा गुस्सा तो ट्विटर पर मुझ पर ही निकाल देती हैं. मेरेे कारण आपके घर में पारिवारिक शांंति रहती होगी.' यह बात सुनकर अक्षय कुमार जोर से हंस पड़े. क्योंकि शायद उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि देश के पीएम इस तरह मजाकिया अंदाज में उनसे बात करेंगे.

क्'€à¤¯à¤¾ PM मोदी को गुस्'€à¤¸à¤¾ आता है? उसको किस पर निकालते हैं? अक्षय के सवाल पर PM का पढ़े जवाब
बता दें कि एक दिन पहले अक्षय ने ट्वीट कर बताया था कि वह कुछ ‘‘अनोखा करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया.’’ अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी बातचीत चुनाव के समय में ‘‘सुकून भरा माहौल’’ देगी. कुमार ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, ‘‘देश में जहां हर ओर चुनाव और राजनीति की बात हो रही है, यहां आप चैन की सांस ले सकेंगे. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ निष्पक्ष और पूरी तरह गैर राजनीतिक बातचीत करने का अवसर पाकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.’’ 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें