फिल्म 'आर्टिकल 370' का पीएम मोदी ने किया जिक्र, तो खुशी से चहक उठीं यामी गौतम
Advertisement

फिल्म 'आर्टिकल 370' का पीएम मोदी ने किया जिक्र, तो खुशी से चहक उठीं यामी गौतम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को जम्मू के लिए सौगातों का पिटारा खोल दिया. पीएम मोदी ने जम्मू के लिए 32 हजार करोड़ रुपए से अधिक की विकास परियोजनाओं की घोषणा की. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370' का भी जिक्र किया.

पीएम मोदी आर्टिकल 370

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को जम्मू के लिए सौगातों का पिटारा खोल दिया. पीएम मोदी ने जम्मू के लिए 32 हजार करोड़ रुपए से अधिक की विकास परियोजनाओं की घोषणा की. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370' का भी जिक्र किया. तो चलिए बताते हैं आखिर यामी गौतम और आदित्य धर की फिल्म को लेकर पीएम मोदी ने ऐसा क्या कह दिया.

पीएम मोदी ने फिल्म 'आर्टिकल 370' का जिक्र करते हुए कहा कि कश्मीर में सबसे बड़ी दिक्कत आर्टिकल 370 की थी. भाजपा की सरकार ने इसे हटाकर नई इबारत लिखी है. अब जल्द ही 370 पर फिल्म आ रही है. अच्छा है, लोगों को इससे सही जानकारी मिलेगी. मालूम हो, 23 फरवरी 2024 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

यामी गौतम की फिल्म का पीएम मोदी ने किया जिक्र
प्रधानमंत्री मोदी ने आगे आर्टिकल 370 का जिक्र करते हुए कहा, "यह 370 की ताकत देखिए, 370 जाने के कारण आज मैंने हिम्मत के साथ देशवासियों को कहा है कि अगले चुनाव में भाजपा को 370 दीजिए और एनडीए को 400 पार कर दीजिए. अब प्रदेश का कोई भी इलाका पीछे नहीं रहेगा, सब मिलकर आगे बढ़ेंगे, यहां जो लोग दशकों तक अभाव में जी रहे थे, उन्हें भी आज सरकार के होने का एहसास हुआ है."

यामी गौतम ने किया रिएक्ट

पीएम मोदी को लेकर यामी गौतम ने ट्विटर पर रिएक्ट भी किया है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये सच में सम्मान की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने #Article370Movie की. मैं और मेरी टीम आशा करते हैं कि हम पीएम की उम्मीदों पर खरा उतरें. '

 40 साल से भी ज्यादा पुराना रिश्ता
पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां से मेरा 40 साल से भी ज्यादा पुराना रिश्ता रहा है. उन्होंने वहां के लोगों से वादा किया कि जम्मू-कश्मीर को विकसित बनाकर ही मानेंगे. उन्होंने यहां कहा कि एक वो दिन भी थे, जब जम्मू-कश्मीर से सिर्फ निराशा की खबरें आती थीं. बम, बंदूक, अपहरण, अलगाव... ऐसी ही बातें जम्मू-कश्मीर का दुर्भाग्य बना दी गई थीं. लेकिन आज जम्मू-कश्मीर विकसित होने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है

Trending news