Pooja Bhatt: बॉलीवुड के इस खान से था पूजा भट्ट को प्यार; शादी के लिए भी थीं तैयार, मगर...
Advertisement
trendingNow11752308

Pooja Bhatt: बॉलीवुड के इस खान से था पूजा भट्ट को प्यार; शादी के लिए भी थीं तैयार, मगर...

Pooja Bhatt Bigg Boss: पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट की तरह ही बिंदास रही हैं. फिल्मों में उन्होंने अपनी जगह बनाई और निजी जिंदगी में भी सुर्खियां बटोरीं. आमिर खान से लेकर एक फिल्म क्रिटिक तक समय-समय पर उनके रोमांस की चर्चाएं रहीं. एक समय ऐसा भी था, जब वह इंडस्ट्री के एक चर्चित खान के साथ शादी पर गंभीरता से सोच रही थीं...

 

Pooja Bhatt: बॉलीवुड के इस खान से था पूजा भट्ट को प्यार; शादी के लिए भी थीं तैयार, मगर...

Pooja Bhatt Bigg Boss OTT: एक्ट्रेस पूजा भट्ट इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. तमाम लोगों को चौंकाते हुए उन्होंने इस घर में प्रवेश किया था. डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की सौतेली बहन पूजा ने 1989 में फिल्म डैडी (Film Daddy) से बॉलीवुड में डेब्यू किया. वह लंबे समय तक बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शामिल रहीं. पूजा कई बार अपने बेबाक बयानों और फोटो शूट को लेकर चर्चा में आती रही हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) में भी वह एक और प्रतियोगी बेबिका धुर्वे के साथ अपनी टूटी शादी के बारे में बोलती दिखीं और उन्होंने जो बातें कहीं, उसने लोगों को चौंकाया.

प्यार में पागल
इंडस्ट्री में काम करने के दिनों में पूजा का नाम कई एक्टरों के साथ जुड़ा था. पूजा ने कभी अपने रिश्तों को छुपाया भी नहीं. 1995 में एक फिल्म पत्रिका के साथ एक बातचीत में उन्होंने इंडस्ट्री के एक ‘खान’ के साथ प्यार और शादी की योजना पर बातचीत की थी. यह खान कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के सूत्रधार सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान थे. एक समय पर दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे. पूजा ने तब कहा था कि हम हमारे रिश्ते को समय दे हैं और इस पर बात करना बेकार है. लेकिन इतना जरूर है कि शादी मेरे दिमाग में है, लेकिन फिलहाल सोहेल एक निर्देशक के रूप में करियर की शुरुआत कर रहे हैं. हम साथ में अपना भविष्य देखते हैं, लेकिन फिलहाल दो-एक साल मैं काम करना चाहती हूं. सोहल भी यही चाहते हैं.

नहीं चली शादी
पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) उन एक्ट्रेसों में रही हैं, जो अपनी शर्तों पर जीती रहीं. चाहे वह व्यक्तिगत जीवन हो या फिर पेशेगत. यह अलग बात है कि सोहेल के साथ उनका यह प्यार उस मोड़ पर नहीं पहुंच सका, जहां वह सोचती थीं. पूजा और सोहेल की शादी नहीं हो पाई. सोहेल ने 1998 में सीमा खान (Seema Khan) से शादी कर ली थी. जबकि इसके बाद 2003 में पूजा ने वीडियो जॉकी मनीष मखीजा (Manish Makhija) से शादी की. पूजा साल 2014 मनीष मखीजा से अलग हो गई थी. उन्होंने फिर शादी नहीं की. जबकि सोहेल खान का सीमा से 2022 में तलाक हो गया. इस बीच सोहेल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) से जुड़ा. परंतु इस रिलेशनशिप की दोनों ने कभी पुष्टि नहीं की.

 

Trending news