Poonam pandey: मॉडलिंग से शुरुआत, 'नशा' से किया बॉलीवुड डेब्यू, पति सैम बॉम्बे पर लगाया था मारपीट का आरोप
Advertisement
trendingNow12090946

Poonam pandey: मॉडलिंग से शुरुआत, 'नशा' से किया बॉलीवुड डेब्यू, पति सैम बॉम्बे पर लगाया था मारपीट का आरोप

Poonam pandey: 11 मार्च को 1991 को जन्मीं मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर वैक्सीन को लेकर रचाए स्वांग की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. कानपुर में जन्मी पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और हिंदी के अलावा भोजपुरी, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की भी कुछ फिल्में की. पूनम अक्सर ही विवादों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

 

विवादों से भरी रही पूनम पांडे की जिंदगी

Poonam pandey:मॉडल-अभिनेत्री, इंटरनेट संसेशन और सबसे विवादास्पद स्टार में से एक पूनम पांडे एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईए हैं. निधन की खबर फैलाने को लेकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छा गई हैं, लेकिन फैंस के लिए राहत की खबर यह है कि एक्ट्रेस एक दम फिट एंड फाइन हैं. उन्हें सर्वाइकल कैंसर भी नहीं हुआ है. आइए, यहां जानते हैं एक्ट्रेस के बारे में कुछ बातें. 

कानपुर में जन्मीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. वह 'ग्लैडरैग्स मैनहंट' और 'मेगामॉडल प्रतियोगिता' के टॉप 9 कंटेस्टेंट्स में एक रह चुकी हैं. पूनम पांडे कई फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर दिखाई दे चुकी हैं. मॉडलिंग के साथ-साथ पूनम पांडे ने एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाया, लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिल पाई. 

'नशा' से किया बॉलीवुड डेब्यू
पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म 'नशा' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. 'नशा' से पहले पूनम पांडे ने 'अनकैनी' नाम की एक शॉर्ट फिल्म भी की थी. नशा के अलावा पूनम ने 'आ गया हीरो', 'जीएसटी- गलती सिर्फ तुम्हारी' और 'द जर्नी ऑफ कर्मा' जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया. हिंदी फिल्मों के अलावा पूनम ने 'अदालत' नाम की भोजपुरी, 'लव इन पॉयजन' नाम की कन्नड़ और 'मालिनी एंड कंपनी' नाम की तेलुगु फिल्म में काम किया है. 

रिएलिटी शोज में भी आ चुकीं नजर
बड़े परदे के अलावा पूनम पांडे छोटे परदे पर भी नजर आ चुकी हैं. पूनम ने 2011 में 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' सीजन-4, 'टॉटल नादानियां', 'प्यार मोहब्बत श्श्श्श' और कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉक अप' में भी हिस्सा लिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

2020 में की बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे शादी
पूनम पांडे ने 1 सितंबर 2020 को अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी. शादी को COVID-19 महामारी के कारण निजी रखा गया था. उनकी शादी उनके मुंबई स्थित घर पर करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुई थी.

पति सैम बॉम्बे पर लगाया था मारपीट का आरोप
शादी के कुछ ही दिन बाद 11 सितंबर को पूनम पांड ने अपने पति सैम बॉम्बे पर छेड़छाड़, धमकाने और मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना से काफी बड़ा विवाद खड़ा हो गया था. पूनम ने अक्सर सैम बॉम्बे के साथ अपने अपमानजनक रिश्ते के बारे में बात की है और बताया है कि कैसे वह अपने रिश्ते की शुरुआत से ही घरेलू हिंसा का शिकार रही हैं. पूनम काफी वक्त से सैम से अलग रह रही थीं. हालांकि, दोनों का तलाक नहीं हुआ था.

Trending news