Prabhas के 97 KISS ने किया कमाल, ट्रेलर को चंद घंटे में मिले करोड़ से ज्यादा व्यूज
Advertisement

Prabhas के 97 KISS ने किया कमाल, ट्रेलर को चंद घंटे में मिले करोड़ से ज्यादा व्यूज

Radhe Shyam Trailer: 'राधे श्याम' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है. इसका हर सीन प्यार करने वालों के लिए मिसाल बनता दिख रहा है. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) 14 जनवरी को रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने अलग-अलग भाषाओं में शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया. इस रोमांटिक बिग-बजट फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के दिलों को जीत लिया है. इस छोटे से ट्रेलर में इतने दमदार सीन हैं कि इसे कुछ ही घंटों में एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

  1. प्रभास की फिल्म का ट्रेलर रिलीज
  2. राधे श्याम के ट्रेलर ने मचाई धूम 
  3. जमकर हो रही है तारीफ 

क्या है 97 Kiss का फंडा

दरअसल इस ट्रेलर में प्रभास और पूजा की रोमांटिक प्रेम कहानी की झलक देखने को मिल रही है. इसमें एक सीन आता है जब प्रभास अपनी बाहों में कैद पूजा से पूछते हैं कितने किस हुए, तो वह जवाब देती हैं 97. दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों के दिलों को छू गई है. देखिए ये ट्रेलर...

नजारे भी हैं शानदार

एक प्रेम कहानी को दिखाने वाले इस ट्रेलर को यूट्यूब पर हिंदी और तेलुगु भाषाओं में 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई लोकेशन और मनमोहक इंटरनेशनल नजारों के अलावा, 'राधे श्याम' के ट्रेलर में कुछ अनसुलझी पहेली जैसा माहौल दिखाया गया है. 

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म रिलीज से कुछ ही हफ्ते दूर हैं और कई भारतीय फिल्म को भाषाओं में रिलीज किया जाना है. राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्य श्री ने प्रभास की मां की भूमिका निभाई है. 'राधे श्याम' एक यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है. फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है.

इसे भी पढ़ें: 2021 में कैमरे के सामने टॉपलेस हुईं ये एक्ट्रेस, तीसरे नंबर वाली ने तो तोड़ी सारी हदेंएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news