सोशल मीडिया पर छाया प्रभुदेवा का 'मुकाबला' सॉन्ग, लोगों ने कहा- 'कुछ ऐसी ही उम्मीद थी'

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में 'मुकाबला' गाने को रीक्रिएट किया गया है जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था.

सोशल मीडिया पर छाया प्रभुदेवा का 'मुकाबला' सॉन्ग, लोगों ने कहा- 'कुछ ऐसी ही उम्मीद थी'
फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' का धमाकेदार 'मुकाबला' सॉन्ग रिलीज हो चुका है, जिसमें एक बार फिर से प्रभुदेवा अल्टिमेट डांस करत सबको हैरत में डाल रहे हैं. साल 1994 में आई फिल्म 'हमसे है मुकाबला' में प्रभुदेवा पर फिल्माया गया गाना 'मुकाबला' उस दौर में काफी मशहूर हुआ था और आज भी लोगों की जेहन में यह ताजा है. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में इस गाने को रीक्रिएट किया गया है जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था. 

VIDEO: छा गया प्रभुदेवा का धांसू डांस, रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का सॉन्ग 'मुकाबला'

'मुकाबला' के इस नए संस्करण में प्रभुदेवा, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को धमाल मचाते देखा जा सकता है. मूल गाने को मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने कम्पोज किया था, जबकि इस गीत को रीक्रिएट करने का काम तनिष्क बागची ने किया है. यह गाना वापस आपको 90 के दशक में लेकर जाएगा. गाने के रिलीज होने के बाद ट्विटर पर लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की. दर्शकों को इसमें कलाकारों का लुक खूब भाया और प्रभुदेवा के डांसिंग स्टाइल के बारे में अलग से कुछ कहने की जरूरत ही नहीं है.

वरुण धवन ने प्रभुदेवा की तारीफ करते हुए लिखा, "धन्यवाद भाई, प्रभुदेवा सर को देखना मैजिक देखने जैसा है." एक प्रशंसक ने लिखा, "अन्तत: बहुप्रतीक्षित गाना 'मुकाबला' अब जारी हो गया है. यह गाना काफी आकर्षक है और इसकी कोरियोग्राफी शानदार है, लेकिन काश! इसमें वरुण को और भी ज्यादा दिखाया जाता... उनका डांस गजब का है." किसी और ने लिखा, "बेहतरीन गाना, अच्छी कोरियोग्राफी, वरुण धवन, श्रद्धा और प्रभुसर.. मेरी कुछ ऐसी ही उम्मीद थी."

बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' साल 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी' की तीसरी किस्त है. इसका दूसरा पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में फिल्म फैंचाइजी के पुराने कलाकारों के साथ फेमस डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही की भी एंट्री हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने किया है. यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले रिलीज हो रही है. फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें