Priyanka Chopra के 'पापा' नहीं बनना चाहते थे Anil Kapoor, फिर इस कारण बदला फैसला!
Advertisement

Priyanka Chopra के 'पापा' नहीं बनना चाहते थे Anil Kapoor, फिर इस कारण बदला फैसला!

Anil Kapoor Movies: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) फिल्म 'दिल धड़कने दो' में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पापा का किरदार नहीं निभाना चाहते थे. फिर अनिल कपूर के बेटे ने ऐसी बात कही कि एक्टर राजी हो गए...!

अनिल कपूर और प्रियंका चोपड़ा

Anil Kapoor and Priyanka Chopra Movie: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने फिल्मों में रोमांस से लेकर एक्शन सबकुछ किया है. अनिल कपूर 66 की उम्र में भी यंग एक्टर्स को मात देते नजर आते हैं. अनिल कपूर ने ऐसे तो कई फिल्में बिना सोचे-समझे की हैं लेकिन एक फिल्म साइन करने के लिए एक्टर ने पूरे एक साल का समय ले लिया था. कहा जाता है जोया अख्तर की निर्देशित फिल्म दिल धड़कने दो (2015) को साइन करने के लिए अनिल कपूर ने पूरे एक साल का समय लिया था. आइए, यहां जानते हैं आखिर अनिल कपूर (Anil Kapoor Movies) ने 'दिल धड़कने दो' साइन करने में इतना सोच-विचार क्यों किया था.

प्रियंका चोपड़ा के 'पापा' नहीं बनना चाहते थे अनिल कपूर!

अनिल कपूर ने फिल्म 'दिल धड़कने दो' में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पापा का किरदार निभाया था. लेकिन एक्टर पहले इस किरदार के लिए राजी नहीं थे. अनिल कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें तब कई लोगों ने ऐसी सलाह दी थी कि 8-10 साल के बाद ही पिता के रोल करें लेकिन उन्हें मजबूरी में समय से पहले ऐसे किरदार निभाने पड़े. अनिल कपूर (Anil Kapoor Films) ने बताया था कि फाइनेनशियल क्राइसिस के कारण उन्हें पिता बनना पड़ा था. 

अनिल कपूर (Anil Kapoor New Movies) ने फिल्म चैंपियन को दिए इंटरव्यू में बताया था 'दिल धड़कने' दो में प्रियंका चोपड़ा के पापा का रोल करने में उन्हें खूब हिचकिचाहट हो रही थी. तब उनके बेटे हर्ष ने उन्हें समझाया कि आप सच में उसके पापा थोड़े हैं, वह तो बस स्क्रीन पर एक रोल प्ले करना है...! बेटे की बात समझने के बाद ही अनिल कपूर ने फिल्म के लिए हां की थी. बता दें, अनिल कपूर को इस फिल्म के लिए 61वें फिल्मफेयर में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला था.

Trending news