'आप ऐसा करने के लिए...' रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के विज्ञापन पर प्रियंका चोपड़ा-विक्रांत मैसी समेत कई सेलेब्स का आया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12108762

'आप ऐसा करने के लिए...' रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के विज्ञापन पर प्रियंका चोपड़ा-विक्रांत मैसी समेत कई सेलेब्स का आया रिएक्शन

Ranveer Singh and Johnny Sins Ad: जॉनी सिंस के साथ रणवीर सिंह का विज्ञापन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर विक्रांत मैसी, विजय वर्मा, मिनी माथुर, रिताभरी चक्रवर्ती और नकुल मेहता समेत कई सेलेब्स का रिएक्शन सामने आया है. 

रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के विज्ञापन पर प्रियंका चोपड़ा-विक्रांत मैसी समेत कई सेलेब्स का आया रिएक्शन

Celebs React On Ranveer Singh and Johnny Sins Ad: सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा. इस विज्ञापन की खास बात ये है कि इसमें रणवीर के साथ जॉनी सिंस नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर एक और नया विवाद खड़ा हो गया है. इसी बीच रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के इस विज्ञापन पर कई बड़े सेलेब्स का भी रिएक्शन आया है. 

इनमें प्रियंका चोपड़ा, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, रिताभरी चक्रवर्ती और नकुल मेहता समेत कई मशहूर हस्तियों का नाम शामिल है. दरअसल, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम इस विज्ञापन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर  इन सभी स्टार्स का रिएक्शन आ रहा है. रणवीर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर विज्ञापन शेयर करते हुए लिखा था, 'इसकी परवाह करना साहसिक है'. 

रणवीर के विज्ञापन पर आया सेलेब्स का रिएक्शन  

वहीं, एक्टर के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने एक खोपड़ी, उठे हुए हाथ और दिल-आंखों वाले इमोजी के साथ एक स्माइली इमोजी शेयर किया है. जोया अख्तर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप बिल्कुल बेस्ट हैं'. अर्जुन कपूर ने कहा, 'बाबा, आप ऐसा करने के लिए बोल्ड और ब्यूटीफुल हैं'. अमृता राव ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'प्रेजेंटेशन'. वहीं, विक्रांत मैसी ने हंसते हुए और ओके हैंड इमोजी शेयर किया. विजय वर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जॉनी की मदद करने वाले जेठ जी मेरे 2024 बिंगो कार्ड में नहीं थे'. 

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट 

इसके अलावा भी कई टीवी सेलेब्स भी रणवीर के इस विज्ञापन पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं, जो काफी मजेदार हैं. वहीं, अगर रणवीर सिंह के काम की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा फिल्म 'सिंघम अगेन' में सिंबा के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर भी नजर आने वाले हैं. 

Trending news