Priyanka Chopra फिर हुईं ट्रोल, ड्रेस को लुंगी से किया कंपेयर
Advertisement

Priyanka Chopra फिर हुईं ट्रोल, ड्रेस को लुंगी से किया कंपेयर

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priynaka Chopra) अक्सर अपने आउटफिट्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार प्रियंका ने कुछ ऐसी ड्रेस पहनी है कि लोग ही कन्फ्यूज हो गए हैं कि उन्होंने आखिर पहना क्या है. प्रियंका की ये ड्रेस देखकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उन खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं, जो स्टाइलिश भी हैं और बोल्ड भी. प्रियंका की अदाओं के साथ-साथ लोग उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं. लेकिन अक्सर वह कुछ ऐसे कपड़े भी चुन लेती हैं, जिसकी वजह से लोग उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाते हैं. इस बार भी वह अपने कपड़ों की वजह से ही ट्रोल हो रही हैं. 

  1. प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस का उड़ा मजाक
  2. लोगों ने किया ट्रोल
  3. प्रियंका के आउटफिट को लुंगी से किया गया कंपेयर

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस 

ग्लोबल एक्ट्रेस और फैशन क्वीन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोफिया वेरगारा के साथ डेविड वेब एक्स स्टॉप कैंसर चैरिटी इवेंट में दिखीं. इसका आयोजन बेवर्ली हिल्स में किया गया था. प्रियंका चोपड़ा इस इवेंट में गिंगम ड्रेस में दिख रही हैं, जो यलो और ब्लैक कलर की थी. ये ड्रेस कॉटन फैब्रिक से बनी थी और इसपर एसिमेट्रिकल पैटर्न प्रिंट था, इस ड्रेस में डीप कट नेकलाइन के साथ कोल्ड शोल्डर लुक दिया गया था, साथ ही इसमें फुल स्लीव्स के साथ स्टाइलिश लुक देने के लिए हाई-थाई स्लिट्स बनी थी. बता दें, इस ड्रेस को इंटरनेशनल फेमस फैसन डिजाइनर थॉर्नटन ब्रिगाजी ने डिजाइन किया था.

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने इस आउटफिट के पैटर्न और कलर को लेकर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. ट्रोलर्स उन्हें कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस की ड्रेस की तुलना लुंगी से कर दी. हालांकि, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra इससे पहले भी अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस कलेक्शन के लिए ट्रोलर्स का शिकार हो चुकी हैं.   

fallback

ऑस्कर को लेकर उठे थे सवाल

बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Awards) के नॉमिनेशन (Oscar nomination) की घोषणा की थी, जिसे लेकर इंटरनेट पर एक विदेशी पत्रकार से उनकी झड़प हो गई थी. पत्रकार ने प्रियंका और निक की योग्यता पर सवाल उठाया था, जिसका प्रियंका (Priyanka Chopra) ने करारा जवाब दिया था. फैंस को प्रियंका का इस तरह जवाब देना खूब पसंद आया.

VIDEO

Trending news