इस डायरेक्टर ने जाहिर किया प्रियंका चोपड़ा का राज, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान...
Advertisement

इस डायरेक्टर ने जाहिर किया प्रियंका चोपड़ा का राज, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान...

जल्द ही प्रियंका चोपड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, वहीं उनके बारे में एक डायरेक्टर ने ऐसी बात कही, जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं होगा 

इस डायरेक्टर ने जाहिर किया प्रियंका चोपड़ा का राज, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान...

नई दिल्ली: इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों और प्री वैडिंग पार्टीज से सुर्खियों में छाईं प्रियंका चोपड़ा बाकी सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस से अलग ऐसे ही नहीं मानी जाती. जहां एक तरफ दुनिया भर में रहने वाले उनके फैंस अमेरिकी सिंगर निक जोनस संग होने वाली उनकी शादी की खबरों को लेकर उत्साहित हैं, इसी बीच उनके बारे में एक ऐसी खबर सामने आई है जो बताती है कि प्रियंका को काम से बढ़कर शायद खुद की शादी भी नहीं है. 

जी हां प्रियंका की अगली बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के डायरेक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने खुलासा किया है कि अपनी शादी की पूर्व संध्या यानी एक दिन पहले तक प्रियंका शूटिंग में बिजी रहने वाली हैं. यह खुलासा सिद्धार्थ रॉय कपूर ने उस दौरान किया जब मीडिया ने उनके प्रियंका की शादी में जाने के बारे में सवाल किया. 

fallback

रॉय कपूर फिल्म्स बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे सिद्धार्थ रॉय कपूर ने आईएएनएस से कहा, 'प्रियंका अद्भुत हैं. वह शादी की पूर्व संध्या तक हमारे साथ शूटिंग करेंगी. मैं मानता हूं कि उनका यह रवैया बेहद प्रोफेशनल है.' कपूर 49वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्मोत्सव के साथ हो रहे फिल्म 'बाजार' के लिए पणजी में मौजूद हैं.

उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' सोनाली बोस द्वारा निर्देशित है और इसमें फरहान अख्तर भी प्रमुख भूमिका में हैं. वर्तमान में फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है.

fallback

यह पूछे जाने पर कि क्या वह प्रियंका और निक की शादी में जोधपुर जाएंगे, उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, 'मैं इन सब चीजों के बारे में पहले की बजाय इनके होने के बाद बात करूंगा. इन दिनों फिल्म की टीम पुरानी दिल्ली में शूटिंग में व्यस्त हैं.

fallback

यहां उमैद भवन पैलेस में प्रियंका और निक की शादी की तैयारियों जोरो-शोरों से चल रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news