Rashmika Mandana अब नहीं करेंगी अपने गाने 'सामी सामी' पर डांस! ऐसी बताई वजह कि बेचारे फैन का टूट गया दिल
Advertisement

Rashmika Mandana अब नहीं करेंगी अपने गाने 'सामी सामी' पर डांस! ऐसी बताई वजह कि बेचारे फैन का टूट गया दिल

Rashmika Mandana: साल 2021 की ब्लॉक बस्टर मूवी 'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) में अपने 'सामी सामी' (Sami-SAmi) डांस से हर किसी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने हाल ही में इस गाने पर डांस करने से मना कर दिया. वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

 

rashmika mandana

Rashmika Mandana Refuse to Dance: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) फिल्म  'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) के बाद दुनिया भर में मशहूर हो चुकी हैं. इस फिल्म का गाना 'सामी-सामी'(Sami-SAmi song) अभी भी टॉप डांसिंग नंबर्स में शामिल है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: The Rise) साल 2021 में रिलीज हुई ब्लॉक बस्टर मूवी है जिसके बाद हर अवॉर्ड शो और इवेंट में रश्मिका सामी-सामी गाने पर डांस करती नजर आईं. हालांकि, हाल ही में एक्ट्रेस ने इस गाने पर डांस करने से इंकार कर दिया और साथ में ऐसा करने की वजह भी बताई. 

इस वजह से किया इंकार

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर एक  फैन ने रश्मिका मंदाना से उनके साथ 'सामी सामी' पर साथ डांस करने की रिक्वेस्ट की तो एक्ट्रेस ने तुरंत मना कर दिया. रश्मिका ने कहा- 'मैंने इस गाने पर बहुत बार डांस किया है. मुझे अब लगने लगा है कि मैंने सामी सामी पर और डांस किया तो बुढ़ापे में मुझे कमर दर्द की परेशानी हो जाएगी'. रश्मिका ने फैन से पूछा- 'क्या आप मुझे परेशान होता देखना चाहते हैं? इसीलिए हम जब भी मिलेंगे तब किसी और गाने पर डांस करेंगे'. अब रश्मिका का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

इन फिल्मों में चलेगा जादू

खैर, बात करें रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की तो 'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) के बाद दर्शकों को फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री सी इंतजार है. 'पुष्पा 2' में भी रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साथ फिर दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्से के मुताबिक, 'पुष्पा 2' का टीजर इसी साल 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के बर्थडे के मौके पर रिलीज किया जाएगा, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म के अलावा रश्मिका डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दिखाई देंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news