'पुष्पा' की श्रीवल्ली ने इस जानी-मानी एक्ट्रेस के हाथ से छीनी मेगा बजट फिल्म, अब रणबीर कपूर संग करेंगी रोमांस
Advertisement

'पुष्पा' की श्रीवल्ली ने इस जानी-मानी एक्ट्रेस के हाथ से छीनी मेगा बजट फिल्म, अब रणबीर कपूर संग करेंगी रोमांस

'पुष्पा' फिल्म की श्रीवल्ली ने जानी मानी एक्ट्रेस से मेगा बजट फिल्म छीन ली है. इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. खास बात है कि इस फिल्म में रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर संग रोमांस करती दिखाई देंगी. 

 

रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली: 'पुष्पा' (Pushpa) फिल्म में नजर आने वाली सीधी साधी श्रीवल्ली (Rashmika Mandanna) की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. इस फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वाली रश्मिका मंदाना को शोहरत की ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है. ये शोहरत इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि श्रीवल्ली ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के हाथ से बड़ी फिल्म छीन ली है. 

  1. रश्मिका मंदाना को मिली बड़ी फिल्म
  2. इस एक्ट्रेस से छीना प्रोजेक्ट
  3. रणबीर कपूर संग करेंगी रोमांस

परिणीति चोपड़ा को किया रिप्लेस

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife के अनुसार 'एनिमल' फिल्म से मेकर्स ने परिणीति चोपड़ा को पहले ही बाहर कर दिया था. अब इस फिल्म में परिणीति की जगह रश्मिका मंदाना ने ले ली है.

इस वजह से मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि रश्मिका मंदाना (Srivalli) ने 'एनिमल' (Animal) फिल्म को साइन कर लिया है. इस फिल्म को लेकर फिल्म निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा को ऐसा लगता है कि रश्मिका इस फिल्म के लिए एकदम परफेक्ट हैं. इसके साथ ही मेकर्स इस फिल्म के लिए किसी फ्रेश फेस को चाहते थे. 

रणबीर कपूर संग शेयर करेंगी स्क्रीन

'एनिमल' फिल्म में रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग रोमांस करती नजर आएंगी. खबर तो ये भी है कि रणबीर जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. 'एनिमल' फिल्म में रणबीर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में हैं.

रणबीर ने पूरी की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. बीते 4 साल से ये दोनों सितारे इस फिल्म की शूटिंग को लेकर व्यस्त थे. 'ब्रह्मास्त्र' के रैपअप के बाद ये दोनों फिल्म मेकर और अपने खास दोस्त अयान मुखर्जी के साथ बनारस के एक मंदिर में माथा टेकने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान दोनों की मंदिर में पूजा करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहीं. 

 

ये भी पढ़ें:  Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनने के लिए इस एक्ट्रेस को मिली मुंह मांगी रकम, देखें 10 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news