close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, माधवन और शेखर कपूर ने कुछ यूं लगाई क्लास

इस वीडियो में मजाक के तौर पर पीएम मोदी को कमजोर और चीन के सामने झुकने वाला दिखाया गया है. 

कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, माधवन और शेखर कपूर ने कुछ यूं लगाई क्लास
यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस की ओर से पीएम मोदी को लेकर ऐसे आपत्तिजनक ट्वीट किए गए हों.

नई दिल्ली: संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) में आतंकवादी मसूद अजहर को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित करवाने में भारत के प्रयासों पर चीन ने वीटो का इस्तेमाल कर रोक लगी दी थी. इसके बाद कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की लगातार आलोचना की जा रही थी. इन सबके बीच कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक स्पूफ (हंसी उड़ाने वाला) वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो में मजाक के तौर पर पीएम मोदी को कमजोर और चीन के सामने झुकने वाला दिखाया गया है. इस वीडियो को लेकर कई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. 

दरअसल, कांग्रेस ने इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी को मजाकिया लहजे में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के सामने छोटा दिखाने की कोशिश की गई है. वहीं, चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग को उन पर हावी होते दिखाया गया है. यह वीडियो कांग्रेस पार्टी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. 

 

 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो की लोग जमकर निंदा कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन ने कांग्रेस के इस ट्वीट की निंदा करते हुए कहा है कि "यह वीडियो सच में बहुत बुरा है. राजनीतिक प्रतिद्वंदिता कितनी भी हो लेकिन पीएम मोदी इस देश के प्रधानमंत्री हैं और आप चीन के सामने अपने ही देश को बेइज्जत कर रहे हैं. इस वीडियो में मजाक करने का बहुत भद्दा तरीका अपनाया गया है. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो की उम्मीद नहीं थी.

 

वहीं, प्रसिद्ध निर्देशक और अभिनेता शेखर कपूर ने भी इस वीडियो को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि यह एक खराब वीडियो है. कांग्रेस को इसे हटा लेना चाहिए. 

 

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'पीएम मोदी के लिए घृणा' अब 'भारत के लिए घृणा' बनती जा रही है. मेहनत के साथ कोशिश करते रहिए लेकिन थोड़ी ताकत बचाकर रखिएगा क्योंकि यह आपको आने वाले 5 सालों तक करना है. 

 

 

यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस की ओर से पीएम मोदी को लेकर ऐसे आपत्तिजनक ट्वीट किए गए हों. इससे पहले कांग्रेस की सोशल मीडिया का काम देखने वाली दिव्या स्पंदना ने भी पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे.