close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

49 साल के आर माधवन पर आया 18 साल की फैन का दिल! कर डाला शादी के लिए प्रपोज

अब इस प्रपोजल जिसकी चर्चा बॉलीवुड से लेकर साउथ तक पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हो रही है. क्योंकि फिल्मी सितारों को ऐसे प्रपोजल तो कई बार मिलते रहते हैं, लेकिन...

49 साल के आर माधवन पर आया 18 साल की फैन का दिल! कर डाला शादी के लिए प्रपोज

नई दिल्ली: जाने-माने फिल्म एक्टर आर माधवन बहुत जल्द बतौर निर्देशक पहली फिल्म 'रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट' दर्शकों के सामने लाने वाले हैं. वह फिल्म की शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस लौट चुके हैं. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की बात शेयर करते ही एक्टर को एक जबरदस्त सप्राइजिंग मूमेंट का सामना करना पड़ा. जब 49 साल के माधवन को उनकी एक टीनएजर फैन ने शादी का प्रपोजल दे मारा.  

अब इस प्रपोजल जिसकी चर्चा बॉलीवुड से लेकर साउथ तक पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हो रही है. क्योंकि फिल्मी सितारों को ऐसे प्रपोजल तो कई बार मिलते रहते हैं, लेकिन माधवन को इस उम्र में एक छोटी उम्र की फैन से प्रपोजल मिलना सभी के लिए हैरान कर गया है. क्योंकि उन्हें प्रपोज करने वाली लड़की महज 18 साल की है. 

इस फैन ने सोशल मीडिया पर माधवन की पोस्ट पर लिखा है कि 'क्या यह गलत है कि मैं 18 साल की हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं.' इस कमेंट के कुछ ही देर बाद एक्टर ने बड़े ही प्यार और अपनेपन के साथ इस फैन को जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'हा हा, गॉड ब्लैस यू... तुम्हें कोई बहुत अच्छा इंसान मिलेगा'.

बता दें कि माधवन ने बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म 'रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट' को तय समय में पूरा कर लिया है. इस फिल्म की शूटिंग दुनिया के आधा दर्जन से ज्यादा देशों हुई है. फिल्म इसलिए भी चर्चा में है कि इसमें हिंदी और तमिल सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक के कई मशहूर एक्टर्स शामिल हैं. 

यह फिल्म दुनिया में पहली बार तरल ईंधन से रॉकेट को अंतरिक्ष में भेजने की खोज करने वाले अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन की बायोपिक है. माधवन ने रॉकेट्री के लिए अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा की भी मदद ली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें