एक्शन-थ्रिलर 'रेस 4' में सैफ अली खान की वापसी! 2025 में शुरू हो सकती है शूटिंग
Advertisement
trendingNow12391275

एक्शन-थ्रिलर 'रेस 4' में सैफ अली खान की वापसी! 2025 में शुरू हो सकती है शूटिंग

Race 4 को लेकर बड़ा अपडेट है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'रेस 4' में फिर से सैफ की वापसी है. इसके साथ ही कई बड़े सितारों को फिल्म में कास्ट करने की प्लानिंग हो रही है. हालांकि और नामों का खुलासा नहीं हुआ है.

 

सैफ अली खान

Race 4: एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'रेस' फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट है. इस फिल्म के अब तक तीन पार्ट आ चुके हैं और तीनों ही धमाकेदार रहे. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'रेस 4' में सैफ अली खान नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की फिल्म के डायरेक्टर से बात चल रही है.

तैयार हैं सैफ
न्यूज 18 में छपी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और रमेश तोरानी का 'रेस 4' को लेकर डिस्कशन चल रहा है. ये बातचीत लंबे वक्त से चल रही थी और अब सैफ इसलिए तैयार हो गए हैं. खबरों की मानें को रमेश तोरानी 'रेस 4' को साल 2025 के क्वार्टर तक फ्लोर पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि फिल्म में बाकी सितारों के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं है. लेकिन इतना जरूर है कि फिल्म के टाइटल को रेस 'रिबूट जरूर' कहा जा सकता है. लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनलाइज नहीं है.'

 

सालों से हैं गुमनाम, कभी था टॉप एक्ट्रेस में नाम, हैरसमेंट पर सुनाई ऐसी आपबीती....मुंह को आ जाएगा कलेजा

स्क्रीन प्ले पर चल रहा काम
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के स्क्रीप्ले पर फिलहाल काम चल रहा है. सैफ के अलावा फिल्म में और दिग्गज सितारों की एंट्री हो सकती है. खबर तो ये भी है कि फिल्म को किसी फ्रेश डायरेक्टर से डायरेक्ट करवाया जा सकता है. 'रेस' फिल्म पहली बार साल 2008 में आई थी. इसके बाद 'रेस 2', 2013 में और 'रेस 3', 2018 में रिलीज हुई थी.

 

आने वाली है अभिषेक बच्चन की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म, बस करना होगा थोड़ा इंतजार

देवरा में नजर आएंगे सैफ
सैफ अली खान जल्द ही 'देवरा पार्ट -1' में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर संग नजर आएंगे.यहां तक कि सैफ के बर्थडे पर मेकर्स ने उनका लुक भी शेयर किया था. आपको बता दें, सैफ ने अपने परिवार के साथ रक्षा बंधन का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया. सोहा और सारा सैफ के घर पहुंचीं. सोहा ने भाई सैफ के राखी बांधी तो वहीं सारा ने जेह और तैमूर के.

Trending news