गृह शांति पूजा में राधिका मर्चेंट के पिता हुए इमोशनल, बेटी को लगा लिया गले; VIDEO
Advertisement
trendingNow12332241

गृह शांति पूजा में राधिका मर्चेंट के पिता हुए इमोशनल, बेटी को लगा लिया गले; VIDEO

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए गृह शांति पूजा हुई. इस पूजा में दोनों परिवार शामिल हुए.इवेंट के एक वीडियो ने यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब ज्यादा पसंद आ रहा है.

 

अनंत अंबानी राधिका मर्चेट की गृह शांति पूजा का वीडियो वायरल

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई यानी आज राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अनंत और राधिका की शादी से पहले हल्दी, मेहंदी, मामेरु, गरबा नाइट, शिव शक्ति पूजा, माता की चौकी जैसे कई कार्यक्रम हुए. इनमें से एक रस्म गृह शांति पूजा की भी हुई, जिसमें दोनों परिवारों ने हिस्सा लिया. 

शादी से पहले हो रही प्री-वेडिंग फेस्टिवल्स लगातार कपड़ों, ज्वेलरी और अन्य चीजों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. जहां एक तरफ शादी की अन्य रस्मों में बॉलीवुड सितारे शिरकत कर रहे हैं, जिसकी वजह से तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन गृह शांति पूजा में सिर्फ घर के लोग शामिल हुए. ऐसे में इस इवेंट की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो सामने नहीं आए.हालांकि, इस रस्म का एक वीडियो अब यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग के बीच कंगना रनौत के भाई की हो रही सिंपल-सी हिमाचली शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

 

क्यूट अंदाज में आईं नजर
अनंत अंबानी  (Anant Ambani)और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की गृह शांति पूजा के इस वीडियो को यूट्यूब पर एपिक स्टोरीज ने शेयर किया है.अंबानी और मर्चेंट परिवार को उनके गृह शांति पूजा स्थल में प्रवेश करते देखा जा सकता है. वीडियो में राधिका मर्चेंट अपने होने वाले दूल्हे अनंत अंबानी को देखकर क्यूट एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. होने वाली दुल्हन क्रीम और सुनहरे रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही है. इस लुक में उनका मांग टीका, कुमकुम और गजरा सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. 

राधिका को गले लगाकर इमोशल हुए पिता
लाल और सुनहरे रंग की पोशाक चुनने वाले अनंत अंबानी अपनी मुस्कान बिखेर रहे हैं. हाथों में पूजा की थाली पकड़े हुए राधिका की मां शैला मर्चेंट ने होने वाले दूल्हे का गर्मजोशी से स्वागत किया. वीडियो में राधिका अपने पिता वीरेन मर्चेंट को गले लगाती है और वह उस पल में अपनी बेटी की विदाई के बारे में सोचकर भावुक हो जाते हैं.

Anant-Radhika Wedding: मुंबई पहुंचीं कार्दशियन सिस्टर्स, पैप्स को देख किया वेव, विदेशी मेहमानों की PHOTOS

होने वाले ससुर जी के गले लगीं राधिका मर्चेंट
वीडियो में आप देख सकते हैं कि राधिका मर्चेंट फूलों की एक माला अनंत अंबानी के गले में पहनाती हैं, जिसके बाद अनंत उन्हें अपने गले से लगा लेते हैं. एक-दूसरे को हग करते हुए कपल बहुत ही प्यारा लग रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राधिका अपने होने वाले ससुर जी यानी मुकेश अंबानी के भी गले लगती हैं. राधिका अपनी होने वाली सास नीता अंबानी के पैर छूती हैं और सासु मां अपनी प्यारी बहू की बलाएं लेती हैं.

12 जुलाई को होगी अनंत और राधिका की शांति
बता दें कि अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए गृह शांति पूजा का आयोजन 9 जुलाई को किया था. आज यानी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर, मुंबई में अनंत और राधिका सात फेरे लेंगे. इसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी होगी और 14 जुलाई को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है.

Trending news