Charu Asopa Rajeev Sen: चारु असोपा को अकेला छोड़ मस्ती में डूबे राजीव सेन, नहीं थम रहा जश्न का सिलसिला!
Advertisement
trendingNow11515600

Charu Asopa Rajeev Sen: चारु असोपा को अकेला छोड़ मस्ती में डूबे राजीव सेन, नहीं थम रहा जश्न का सिलसिला!

Rajeev Sen ने सोशल मीडिया पर परिवार के साथ की फोटोज शेयर की हैं. ये तस्वीरें कोलकाता की हैं जहां पर वो कजिन की शादी अटेंड करते हुए नजर आ रहे हैं.

राजीव सेन और चारु असोपा

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. बीते दिनों इन दोनों का रिश्ता पटरी पर आया था लेकिन एक बार फिर से तलाक की खबरें जोरों पर हैं और दोनों फिर से अलग-अलग रह रहे हैं. इस बीच चारु असोपा को भूलकर राजीव सेन ना केवल नए साल का जश्न दुबई में मनाया तो वहीं अब कोलकाता में रिश्तेदार की शादी अटेंड करने पहुंच गए. राजीव सेन ने करीबी रिश्तेदार की शादी अटेंड करने अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे. लेकिन इन तस्वीरों में चारु असोपा कहीं भी नजर नहीं आईं.

परिवार के साथ पहुंचे कोलकाता
राजीव सेन (Rajeev Sen) ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में राजीव सेन अपने परिवार के साथ रिश्तेदार की शादी के सभी फंक्शन अटेंड करते हुए नजर आए. ये शादी राजीव सेन के भाई की है जिसकी फोटोज को शेयर करते हुए राजीव ने कैप्शन में लिखा- 'भाई की शादी.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 

रिसेप्शन में भी हुए शामिल 
इसके अलावा राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में राजीव अपने परिवार के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. फोटोज में राजीव के पिता और सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी दिखाई दीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजीव सेन ने कैप्शन में लिखा- 'रिसेप्शन नाइट...गौरव और जूलिया की.' इसके साथ ही वीडियो शेयर किया है जिसमें सुष्मिता सेन की बेटी रेने डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

दुबई में मनाया नए साल का जश्न
इससे पहले राजीव सेन ने नए साल के जश्न की फोटोज शेयर की थीं. ये तस्वीरें दुबई की थीं जहां पर इन सितारों ने नए साल का जश्न शानदार तरीके से मनाया. जबकि चारु असोपा बेटी जियाना के साथ मुंबई में अकेली रहीं और वहीं पर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news