Rajeev Sen Video: क्या चारू असोपा बोल रही हैं झूठ? सुष्मिता सेन के भाई ने की पत्नी के लाई डिटेक्टर टेस्ट की डिमांड
Advertisement
trendingNow11419333

Rajeev Sen Video: क्या चारू असोपा बोल रही हैं झूठ? सुष्मिता सेन के भाई ने की पत्नी के लाई डिटेक्टर टेस्ट की डिमांड

Rajeev Sen Charu Asopa: सुष्मिता सेन के भाई के घर का झगड़ा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. यहां तक कि अब इनके घर की लड़ाई आ पहुंची है सड़क तक. चारू ने अब जब खुलकर राजीव को कोसा तो वो भी चुप नहीं रहे बल्कि अब वीडियो शेयर कर उन्होंने चारू पर ही गंभीर आरोप लगा दिए हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Rajeev Sen and Charu Asopa Fight: एक महीने पहले की ही बात है जब राजीव और चारू से बीच सब कुछ सुधरने लगा था. गणपति बप्पा की कृपा से दोनों साथ आए और बेटी जियाना के लिए इस रिश्ते को एक मौका दिया लेकिन एक महीने के अंदर ही सब कुछ फिर से टूटने की कगार पर जा पहुंचा है. चारू राजीव का घर छोड़ चुकी हैं तो वहीं बात तलाक तक जा पहुंची है और इस बार राजीव भी पीछे नहीं हैं. उन्होंने भी पत्नी चारू के तमाम आरोपों को झूठा बताते हुए उन्हें पूरी तरह से गलत ठहरा दिया है. 

राजीव ने वीडियो शेयर कर रखी अपनी बात
सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने अब एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी पूरी बात विस्तार से रखी. राजीव ने सबसे पहले चारू असोपा के हर इल्जाम को झूठा ठहराया है. उन्होंने इस बात पर नाराजगी जाहिर कि उनके दोनों के बीच जो कुछ भी होता है उसे उनकी पत्नी चारू सार्वजनिक कर देती हैं और ये बात उन्हें कतई पसंद नहीं क्योंकि पति-पत्नी के बीच क्या हुआ है ये वो बाहर नहीं ले जाना चाहते. इसके अलावा उन्होंने खुद पर लगे घरेलू हिंसा के आरोपों पर भी जवाब दिया और कहा ये सरासर झूठ है और इससे उनकी इमेज काफी खराब हो रही है. 

राजीव ने की लाई डिटेक्टर टेस्ट की डिमांड
वहीं राजीव सेन अपनी बातों को लेकर कितना गंभीर थे उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने सच सामने आ सके इसके लिए कपल के लाई डिटेक्टर टेस्ट की डिमांड कर दी है. उनके मुताबिक यही एक तरीका है जिससे पूरा सच सामने आ सकता है. वहीं बेटी को लेकर भी वो चिंता जाहिर करते हुए दिखे. उन्होंने कहा कि बेटी किसी के पास रहे लेकिन सेफ और सुरक्षित हाथो में हो.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news