Bollywood Actors: राजेश खन्ना को दो बार मिला बिग बॉस का ऑफर, लेकिन उनकी डिमांड ने प्रोड्यूसरों को हिला दिया
Advertisement

Bollywood Actors: राजेश खन्ना को दो बार मिला बिग बॉस का ऑफर, लेकिन उनकी डिमांड ने प्रोड्यूसरों को हिला दिया

Actors in hindi cinema: राजेश खन्ना जैसा स्टारडम फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही किसी ने देखा हो. लेकिन दौर गुजरते ही जैसे उनका दिल फैन्स ने तोड़ा, वैसा किसी और के साथ नहीं किया. राजेश खन्ना को दो बार रीयलिटी शो बिग बॉस से ऑफर मिला, लेकिन बात नहीं बनी. वजहें रोचक थीं.

Bollywood Actors: राजेश खन्ना को दो बार मिला बिग बॉस का ऑफर, लेकिन उनकी डिमांड ने प्रोड्यूसरों को हिला दिया

Bollywood Superstars: राजेश खन्ना ने एक के बाद एक 15 हिट फिल्में दी थीं और आज तक यह रिकॉर्ड कोई स्टार नहीं तोड़ सका है. साल 1969 से 1971 तक लगातार 15 हिट फिल्में देने वाले राजेश खन्ना जैसा सुपरस्टार इंडस्ट्री में किसी सितारे ने शायद ही देखा हो. खासतौर पर लड़कियां उनके लिए पागल थी. लेकिन एक भी दौर ऐसा आया जब फैन्स उनसे दूर हो गए और उन्हें काम मिलना पूरी तरह से बंद हो गया. बात सिर्फ पैसों की ही नहीं थी, राजेश खन्ना का स्टारडम पूरी तरह से खत्म हो चुका था. परंतु राजेश खन्ना अपनी नजरों में हमेशा इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारे थे और उन्होंने स्टारडम को फिर से पाने के लिए काफी जतन किए, लेकिन नाकाम ही रहे.

चाहिए अमिताभ बराबर पैसा
बात साल 2009 की है. वह काम न मिलने से परेशान हो चुके थे और ज्यादातर समय अपने ऑफिस में गम गलत करते हुए समय बिताया करते थे. अपने बंगले में सिर्फ सोने जाते थे. उन्हें दिनों में राजेश खन्ना को कलर्स चैनल के रिप्रेजेंटेटिव द्वारा कलर्स के शो बिग बॉस को होस्ट करने का प्रस्ताव दिया गया. राजेश खन्ना ने तुरंत कहा कि आप जो कहेंगे मैं वो करूंगा पर, जितने रुपये केबीसी होस्ट करने के अमिताभ बच्चन ले रहे हैं, मुझे उससे ज्यादा रुपये चाहिए. जो लोग प्रस्ताव लेकर आए थे, यह सुन कर उनका रंग उड़ गए और वह राजेश खन्ना से यह कह कर चले गए कि अगले दिन आएंगे. मगर वे लोग दोबारा राजेश खन्ना के पास नहीं गए. संयोग यह कि 2009 में फिर इस शो को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया.

यह मांग नहीं हो सकती थी पूरी
बाद में एक बार फिर कलर्स चैनल की तरफ से राजेश खन्ना को कंटेस्टेंट के रूप में पार्टिसिपेट करने का ऑफर दिया गया. जिसके लिए उन्हें साढ़े तीन करोड़ रुपये ऑफर किए गए. राजेश खन्ना ने एक बार फिर हामी भी भरी लेकिन एक शर्त के साथ. राजेश खन्ना ने कहा कि बिग बॉस के घर में उनके लिए ड्रिंक का इंतजाम करना होगा, क्योंकि ड्रिंक के बगैर वह रह नहीं पाते. तब मेकर्स ने कहा कि यह संभव नहीं हो पाएगा. इस तरह राजेश खन्ना दो बार बिग बॉस में बात होने के बावजूद कभी इस शो में नजर नहीं आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर

Trending news