'लव सेक्‍स और धोखा' के बाद अब कॉमेडी करेंगे राजकुमार राव और नुसरत, बनेंगे 'तुर्रम खान'
Advertisement

'लव सेक्‍स और धोखा' के बाद अब कॉमेडी करेंगे राजकुमार राव और नुसरत, बनेंगे 'तुर्रम खान'

अजय देवगन के प्रोडक्‍शन की यह फिल्‍म एक सामाजिक कॉमेडी होगी जिसका निर्देशन हंसल मेहता करेंगे. फिल्‍म 'तुर्रम खान' की कहानी उत्तर प्रदेश के एक शहर में सेट की जाएगी.

'लव सेक्‍स और धोखा', राजकुमार राव की पहली फिल्‍म थी. (फोटो साभार @RajkummarRao/Twitter)

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'लव सेक्‍स और धोखा' से अपना बॉलीवुड सफर शुरू करने वाले राजकुमार राव और एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा लगभग 8 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. प्रोड्यूसर बने अजय देवगन और लव रंजन ने अपनी नई फिल्‍म की घोषणा कर दी है, जिसका टाइटल 'तुर्रम खान' रखा गया है. फिल्‍ममेकर लव रंजन की फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा', 'आकाशवाणी', 'प्‍यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' में लीड एक्‍ट्रेस बनीं नुसरत एक बार फिर लव रंजन की पसंद बन उनकी फिल्‍म की हीरोइन बन रही हैं. जबकि वहीं निर्देशक हंसल मेहता एक बार फिर इस फिल्‍म में अपने पसंदीदा एक्‍टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगे.

अजय देवगन के प्रोडक्‍शन की यह फिल्‍म एक सामाजिक कॉमेडी होगी जिसका निर्देशन हंसल मेहता करेंगे. फिल्‍म 'तुर्रम खान' की कहानी उत्तर प्रदेश के एक शहर में सेट की जाएगी. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्‍म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू होगी.

कॉमेडी की बात करें तो पिछले दो सालों में बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्‍मों का दबदबा रहा है और राजकुमार व नुसरत, दोनों को ही कॉमेडी में काफी सफलता मिली है. जहां नुसरत की 'प्‍यार का पंचनामा' सीरीज और 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' काफी हिट रह चुकी हैं, वहीं राजकुमार राव की हालिया सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्‍म 'स्‍त्री' बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. पिछले साल रिलीज हुई 'बरेली की बर्फी' में भी राजकुमार राव के प्रीतम विद्रोही के किरदार को जमकर तारीफें मिली थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news