कौन होगा Khatron Ke Khiladi 11 का विनर? Rakhi Sawant ने लिया इस कंटेस्टेंट का नाम
Advertisement

कौन होगा Khatron Ke Khiladi 11 का विनर? Rakhi Sawant ने लिया इस कंटेस्टेंट का नाम

बिग बॉस सीजन 14 में अभिनव शुक्ला की परफॉर्मेंस काफी दमदार रही थी. उन्होंने न सिर्फ कई मुश्किल टास्क जीतकर दिखाए बल्कि शो के सफर में भी वह काफी वक्त तक बने रहे.

राखी सावंत

नई दिल्ली: रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की तैयारियां शुरू हो गई हैं. बिग बॉस सीजन 14 (Big Boss 14) के कई कंटेस्टेंट इसमें हिस्सा लेंगे. इस बीच जब राखी सावंत (Rakhi Sawant) से पूछा गया कि उनके मुताबिक कौन जीत सकता है? तो उन्होंने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का नाम लिया.

अभिनव शुक्ला जीत सकते हैं शो
मालूम हो कि बिग बॉस सीजन 14 में अभिनव शुक्ला की परफॉर्मेंस काफी दमदार रही थी. उन्होंने न सिर्फ कई मुश्किल टास्क जीतकर दिखाए बल्कि शो के सफर में भी वह काफी वक्त तक बने रहे. राखी ने अपने अंदाज मे कहा कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और उन्हें लगता है वही जीतेंगे. साथ ही राखी ने ये भी कहा की अभिनव किसी से नहीं डरते और उन्हें पहाड़ चढ़ने का काफी अनुभव भी है, जिसकी वजह से वह जीत सकते हैं.

दिव्यांका विशाल के लिए कही ये बात
राखी ने यह भी बताया की अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का सपना है कि एक दिन वो माउंट एवरेस्ट (Mount Everest) पर चढ़ें. राखी सावंत ने बताया कि दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) उनकी फेवरेट हैं. दूसरे कंटेस्टेंट के बारे मे पूछने पर राखी ने कहा कि अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) भी उन्हे काफी पसंद हैं. लेकिन अभिनव में जीतने की क्षमता है.

राहुल वैद्य क्यों गया पता नहीं
राखी ने श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तारीफ करते हुए कहा कि इतनी मुश्किलों के बावजूद भी वो एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं. फिर राखी ने बिग बॉस की उनकी कॉम्पटीटर रहीं निक्की (Nikki Tamboli) के बारे मे कहा, 'निक्की भी काफी स्ट्रॉन्ग हैं लेकिन कई बार वो टास्क करते वक्त डर जाती हैं.' राखी ने निक्की के भाई  के अचानक हुए निधन पर भी दुख जताया. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के शो में के भाग लेने पर राखी को हैरत हुई. उन्होंने कहा, 'राहुल वैद्य क्यों गया, मुझे पता नहीं. उसके बैक में बहुत ज्यादा प्रॉब्लम है. लेकिन मैं राहुल वैद्य के लिए दुआ करूंगी कि वे सही सलामत आ जाएं.'

VIDEO

 
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news