राखी सावंत बनना चाहती है पोर्न स्टार, पोर्न फिल्म में करेंगी काम!
Advertisement
trendingNow1283119

राखी सावंत बनना चाहती है पोर्न स्टार, पोर्न फिल्म में करेंगी काम!

लगता है बॉलीवुड की बिंदास बाला और आईटम गर्ल राखी सावंत को सनी लियोन की कामयाबी रास नहीं आ रही है। तभी तो उन्होंने खुद के जल्द ही पोर्न स्टार बनने का ऐलान कर डाला।

राखी सावंत बनना चाहती है पोर्न स्टार, पोर्न फिल्म में करेंगी काम!

नई दिल्ली: लगता है बॉलीवुड की बिंदास बाला और आईटम गर्ल राखी सावंत को सनी लियोन की कामयाबी रास नहीं आ रही है। तभी तो उन्होंने खुद के जल्द ही पोर्न स्टार बनने का ऐलान कर डाला।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे एक पत्रकार ने सवाल पूछा तो राखी ने बेबाकी से जवाब दिया। राखी ने कहा- 'राखी सावंत बहुत जल्दी पोर्न स्टार बनने जाने वाली है, आई वांट टू बिकम ए पोर्न स्टार'। दरअसल पत्रकार ने उनसे यह सवाल इस संदर्भ में पूछा था कि हाल ही में आमिर खान ने यह कहा था कि उन्हें सनी लियोन के साथ काम करने में कोई परहेज नहीं है। इसपर उनकी क्या राय है।

 

गौर हो कि पिछले दिनों जब एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में सनी लियोनी से अजीबोगरीब सवाल कर उन्हें घेरने की कोशिश की गई, तब आमिर खान ने खुलकर सनी का समर्थन किया था। आमिर ने कहा था कि सनी के साथ काम करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है और भविष्य में मौका मिला तो वह सनी के साथ काम जरूर करना चाहेंगे। गौर हो कि राखी सावंत ने सनी लियोन के साथ एक बार तुलना किए जाने पर अपने दिए बयान में कहा था कि मैं कोई पोर्न स्टार नहीं हूं।
 

VIDEO देखने के लिए CLICK करें   (साभार- Bollywood Life)

Trending news