close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है 'कास्टिंग काउच' का दबदबा, बयान देकर फंसी यह एक्ट्रेस

रकुल के इस बयान पर माधवी ने कहा कि उन्हें इस मामले पर नए एक्टर्स के बीच जागरुकता फैलानी चाहिए न कि झूठ बोलना चाहिए. 

इस फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है 'कास्टिंग काउच' का दबदबा, बयान देकर फंसी यह एक्ट्रेस
एक्ट्रेस श्रीरेड्डी ने रकुल के कास्टिंग काउच के बयान को बताया झूठा. (फोटो- @rakulpreet/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत अपने एक बयान की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, राकुल ने कुछ वक्त पहले रकुल ने कास्टिंग काउच की बात पर कहा था कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कुछ नहीं होता. राकुल के इस बयान के बाद वह अब मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, कुछ वक्त पहले 'अय्यारी' में नजर आईं इस एक्ट्रेस को तेलुगु जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्रीरेड्डी और माधवी लता ने आड़े हाथ लिया है और उनका कहना है कि रकुल को इंडस्ट्री के बारे में झूठ नहीं बोलना चाहिए.

इंडिया ग्लिट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक रकुल के इस बयान पर माधवी ने कहा कि उन्हें इस मामले पर नए एक्टर्स के बीच जागरुकता फैलानी चाहिए न कि झूठ बोलना चाहिए. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एक्ट्रेस का कहना है कि रकुल के इस बयान के पीछे उनका निजी स्वार्थ छिपा हुआ है. रकुल ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का खुलासा नहीं किया. उनका मानना है कि रकुल को डर है कि कास्टिंग काउच का विरोध करने पर या अपनी बात रखने पर उनके रोल्स और मौके छिन न जाएं.

इस मामले पर दोनों तेलुगु एक्ट्रेस ने कहा कि टॉलीवुड में ऐसे लोग हैं जो कास्टिंग काउच की वजह हैं. उन्होंने यह भी कहा कि रकुल चाहें तो वह उनके नाम भी सार्वजनिक कर सकती हैं. गौरतलब है कि रकुल आखिरी बार फिल्म 'अय्यारी' में नजर आईं थी. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'यारियां' से की थी. इसके अलावा राकुल पिछले काफी वक्त से टॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उन्होंने टॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. बता दें, रकुल इस वक्त टॉलीवुड के फेमस एक्टर सूर्या के साथ फिल्म 'NGK' में काम कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें