'मरजावां' फिल्म से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, Twitter पर किया खुशी का इजहार
Advertisement

'मरजावां' फिल्म से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, Twitter पर किया खुशी का इजहार

मिलाप झवेरी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इमोशनल लव स्टोरी होगी. अगले साल आने वाली इस फिल्म का पोस्टर भी सामने आ गया है.

'मरजावां' फिल्म में रितेश देखमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा मेल रोल प्ले करेंगे. (फोटो साभार: Instagram)

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'सत्यमेव जयते' की सफलता के बाद डायरेक्टर मिलाप मिलन झवेरी 'मरजावां' फिल्म लेकर आ रहे हैं. अगले साल आने वाली इस फिल्म का पोस्टर भी सामने आ गया है. मिलाप झवेरी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इमोशनल लव स्टोरी होगी. इसमें रितेश देखमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आएगी. अब इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह को भी साइन किया गया है. वह एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. दोनों इससे पहले 'अय्यारी' में साथ काम कर चुके हैं.

राकुल प्रीत ने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा करते हुए लिखा, "अपनी अगली हिंदी फिल्म 'मरजावां' की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं!"

fallback

राकुल प्रीत का स्वागत करते हुए जवेरी ने लिखा, "'मरजावां' में खूबसूरत और प्रतिभाशाली राकुल प्रीत का स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है. राह में डायलॉगबाजी और धमाका."

fallback
रकुल प्रीत (फोटो साभार: Twitter)

एक्शन, ड्रामा और और प्यार
प्रोडक्शन हाउस एमे एंटरटेनमेंट ने अपने एक ट्वीट कर कहा, "एक्शन भी होगा, ड्रामा भी होगा और और प्यार भी होगा. हम यह बताते हुए उत्साहित हैं कि 'मरजावां' का निर्देशन मिलाप झवेरी करेंगे. इसमें रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं."  फिल्म के पोस्टर पर लिखा गया है, 'इश्क में...मरेंगे भी...मारेंगे भी. '

fallback

'एक विलेन' के चार वर्ष बाद झवेरी, रितेश और सिद्धार्थ की तिकड़ी एक साथ आई है. फिल्म की हिरोइन तारा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. 'मरजावां' उनकी दूसरी फिल्म हो सकती है.

fallback
'मरजावां' फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया मेन रोल प्ले कर रहे हैं.

झवेरी ने ट्वीट कर कहा, "सत्यमेव जयते' की टीम से 'मरजावां' तक, जो 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी." 'मरजावां' को टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की अन्य जानकारियों का खुलासा होना अभी बाकी है..

बता दें कि मिलन झवेरी की फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने इस साल 100 करोड़ से ज्यादा रुपए का बिजनेस किया था. इस फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपए था. जॉन अब्राहम और आएशा शर्मा स्टारर इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा और डायलॉग जबरदस्त कॉन्बिनेशन है. जॉन अब्राहम इस फिल्म में एंग्री यंग मैन भूमिका में हैं, जो करप्ट पुलिस ऑफिसर्स को चुन-चुन कर सजा देते हैं. आईएमडीबी वेबसाइट के अनुसार, भारतीय फिल्म 'सत्यमेव जयते' कमाई के मामले में इस साल 20वें नंबर है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़े

Trending news