Ramayan: रणबीर-आलिया के सामने साउथ का यह सितारा बनेगा रावण, फैन्स ने कहा हमें मंजूर नहीं
Advertisement

Ramayan: रणबीर-आलिया के सामने साउथ का यह सितारा बनेगा रावण, फैन्स ने कहा हमें मंजूर नहीं

Ranbir-Alia: फैन अगर अपने स्टार को किसी रोल में पसंद न करें, तो उसकी वह फिल्म देखने नहीं जाते. ऋतिक रोशन के फैन्स ने उन्हें विक्रम वेधा में विलेन के रूप में नकार दिया. अब नितेश तिवारी की रामायण में एक साउथ के स्टार को रावण का रोल ऑफर हुआ है. फैन इसका विरोध कर रहे हैं. जानिए कौन है वह सितारा...

 

Ramayan: रणबीर-आलिया के सामने साउथ का यह सितारा बनेगा रावण, फैन्स ने कहा हमें मंजूर नहीं

Film On Ramayan: जब 16 जून को प्रभास स्टारर आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज हो रही है, तो इसी बीच दंगल और छिछोरे वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayan) को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर रामायण बनाने की खबरें कभी हां कभी ना वाले अंदाज में आ रही हैं. कई लोग कह रहे हैं कि रामायण उनका अगला प्रोजेक्ट है, तो कहीं कहा जा रहा है कि अपनी अगली फिल्म बवाल (वरुण धवन-जाह्नवी कपूर) के बाद वह अन्य प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. परंतु इस बीच रामायण के प्रोड्यूसर मधु मेंटेना का बयान आया है कि इस प्रोजेक्ट में कोई विलंब नहीं है और फिल्म पर काम जारी है. इसके साथ ही फिल्म से जुड़ा एक और नया डेवलपमेंट सामने आया है.

काम है जोखिम का
खबर है कि कन्नड़ सुपरस्टार यश (Kannada Superstar Yash) को रावण के रोल के लिए फाइनल किया गया है. यह रोल पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को ऑफर किया गया था परंतु विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की नाकामी के बाद ऋतिक एक बार फिर से विलेन के रोल का जोखिम नहीं उठाना चाहते. जबकि केजीएफ के स्टार यश ने यह भूमिका स्वीकार कर ली है. भले ही इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया में यह बात आते ही यश के फैन्स की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि यश के ज्यादातर उनके द्वारा रावण का रोल स्वीकार करने की खबरों से नाराज हैं.

साइन अभी बाकी हैं
यश के फैन्स इस बात से खुश नहीं हैं कि उनका हीरो पर्दे पर रावण (Raavan) के रूप में राम के सामने विलेन बनकर आएगा. कई लोग खबर को ही गलत बता रहे हैं. उनका कहना है कि यश जैसा सितारा रावण के रोल को कभी हां नहीं कह सकता है. जबकि फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि यश ने भले ही रावण की भूमिका के लिए एग्रीमेंट पर साइन नहीं किए हैं, लेकिन मौखिक रूप से इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी सहमति दे चुके है. हालांकि कई लोग इस बात से चकित हैं कि आखिर नितेश तिवारी रणबीर-आलिया को लेकर क्यों रामायण बना रहे हैं. जब आदिपुरुष रिलीज होने को तैयार है तो क्या अगले साल या दो साल बाद दर्शक उसी कहानी को फिर से देखने के लिए तैयार होंगे. वैसे भी रामायण की कहानी सब जानते हैं.

 

Trending news