रणबीर और आलिया की बैचलर पार्टी में शामिल होंगे ये सितारे! लिस्ट आई सामने
Advertisement
trendingNow11143643

रणबीर और आलिया की बैचलर पार्टी में शामिल होंगे ये सितारे! लिस्ट आई सामने

Alia and Ranbir Marriage: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की तारीख का ऐलान हो चुका है. इसी महीने ये सितारे सात फेरे लेंगे. शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इस बीच रणबीर कपूर की बैचलर पार्टी की लिस्ट भी सामने आ गई है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. फैंस को इंतजार है कि ये खूबसूरत कपल कब शादी करेगा, लेकिन अब खबर आ रही है कि इसी महीने रणबीर और आलिया (Ranbir Alia) एक-दूसरे का हाथ थामकर सात फेरे लेंगे. मीडिया में फैली खबरों के अनुसार तो इस कपल की बैचलर पार्टी की भी लिस्ट सामने आ चुकी है और इस लिस्ट के बारे में जानकर इस बात का अंदाजा आप लगा सकते हैं कि बेहद खास लोग ही इस शादी का हिस्सा बनने वाले हैं.

  1. रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी
  2. इसी महीने कपल लेगा सात फेरे
  3. बैचलर पार्टी की लिस्ट आई सामने

रणबीर कपूर की बैचलर पार्टी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor) काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों अब इसी महीने अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अपनी शादी के पहले रणबीर बैचलर्स पार्टी भी प्लान कर रहे हैं. इसी बीच रणबीर की बैचलर पार्टी (Ranbir Kapoor Bachelor Party) में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट भी आ गई है. दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. इसलिए कपल अपनी शादी को क्लोज फ्रैंड्स और फैमिली के बीच ही रखना चाहते हैं.

करीबी दोस्त होंगे शामिल

पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर (Ranbir Kapoor Bachelor Party) अपनी बैचलर पार्टी को अपने घर पर ही होस्ट करने का प्लान कर रहे हैं. उनकी इस पार्टी में इंडस्ट्री से उनके बेहद करीबी दोस्त और बचपन के दोस्त शामिल होंगे. इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी का नाम शामिल है. यह तीनों रणबीर के बेहद करीब हैं.

RK हाउस में होगी शादी

रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया और रणबीर की शादी मुंबई में क्लोज फ्रैंड्स और फैमिली के बीच होगी. रणबीर ने खुद शादी का वैन्यू अपने पूर्वजों के घर आर के (RK) हाउस में फाइनल किया है. उनके पेरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 20 जनवरी 1980 को आर के (RK) हाउस में हुई थी. इसलिए, रणबीर भी चेंबूर स्थित घर में अपनी लेडीलव आलिया से शादी करना चाहते हैं. इस शादी में 450 गेस्ट शामिल होंगे, जिसके लिए 'शादी स्क्वाड वेडिंग प्लानर्स' को अपॉइंट किया गया है. बता दें, शादी की डेट 17 अप्रैल फाइनल की गई है.

यह भी पढ़ें- करण जौहर ने किया मना तो सलमान ने उठाया भारती और हर्ष के बच्चे को लॉन्च करने का बीड़ा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news