इस साल नवंबर में एक-दूजे के हो जाएंगे रणबीर और कैटरीना?
Advertisement

इस साल नवंबर में एक-दूजे के हो जाएंगे रणबीर और कैटरीना?

बॉलीवुड अदाकार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की शादी की अटकलें एक बार फिर सुर्खियों में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और कटरीना की शादी को लेकर हमेशा अटकलें तो हमेशा उठती रही है लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अदाकार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की शादी की अटकलें एक बार फिर सुर्खियों में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और कटरीना की शादी को लेकर हमेशा अटकलें तो हमेशा उठती रही है लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

गौर हो कि रणबीर और कैटरीना की काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने की खबरें मीडिया में चल रही हैं। कई रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि दोनों एक साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रह रहे हैं। हालांकि कैटरीना और रणबीर इस रिलेशनशिप को लेकर हमेशा खामोश रहे हैं। दोनों इस रिश्ते को लेकर अबतक मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बचते रहे है।

गौर हो कि पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि दोनों ने 30 दिसंबर 2014 को लंदन में सगाई कर ली। और अब दोनों के शादी करने की योजना की खबरें मीडिया में आ रही है। लेकिन इन अटकलों पर विराम उसी वक्त लग पाएगा जब दोनों शादी कर लेते हैं। सच क्या है यह आनेवाला वक्त ही बताएगा।

Trending news