Animal: रणबीर की इस फिल्म पर भी लग गया कॉपी-पेस्ट का आरोप, लोग बोले- नकल के 50 शेड्स!
Advertisement
trendingNow11921152

Animal: रणबीर की इस फिल्म पर भी लग गया कॉपी-पेस्ट का आरोप, लोग बोले- नकल के 50 शेड्स!

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड फिल्मों के सामने मौलिकता का संकट है. जो बार-बार सामने आकर खड़ा हो जाता है. रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का गाना हुआ मैं... रिलीज होने के बाद लोगों को चर्चित उपन्यास पर बनी फिल्म 50 शेड्स ऑफ ग्रे (50 Shades Of Gray) के दृश्यों की याद दिला रहा है. जानिए क्या है मामला...

 

Animal: रणबीर की इस फिल्म पर भी लग गया कॉपी-पेस्ट का आरोप, लोग बोले- नकल के 50 शेड्स!

Rashmika Mandana: रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म एनिमल (Film Animal) भले ही सुर्खियों में हो, मगर पहला गाना रिलीज होने के बाद उस पर हॉलीवुड की चर्चित फिल्म से सीन कॉपी करने का आरोप लग गया है. पिछले हफ्ते निर्माताओं ने इसका पहला गाना हुआ मैं... रिलीज किया था. इस रोमांटिक गाने में रणबीर और रश्मिका मंदाना की लव स्टोरी (Love Story) और शादी के बंधन में बंधने की कहानी की झलकियां सामने आती हैं. इस गाने की शुरुआत दोनों के परिवार के सामने एक-दूसरे को किस करने से होती है और फिर वे रणबीर के प्राइवेट जेट (Privet Jet) पर चढ़ते हैं. यहां रणबीर रश्मिका को विमान उड़ाना सिखाते हैं.

हेलीकॉप्टर सीन
इस छोटे से गाने के अंत में दोनों बर्फ से ढके इलाके में एक मंदिर में एक-दूसरे को मालाएं पहनाते हैं. हुआ मैं को राघव चैतन्य ने गाया है और संगीत दिया है प्रीतम ने. गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं, जो आदिपुरुष के डायलॉगों के लिए लोगों का गुस्सा झेलने के बाद अभी तक खामोश हैं. खैर, रणबीर-रश्मिका पर फिल्माया यह गाना जैसे ही वायरल हुआ, सोशल मीडिया में फिल्म निशाने पर आ गई. लोगों ने लिखना शुरू कर दिया कि रणबीर-रश्मिका को लेकर फिल्माया गया विमान का दृश्य जेमी डोर्नन और डकोटा जॉनसन स्टारर 2015 की हॉलीवुड फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के हेलीकॉप्टर सीन की कॉपी नजर आता है.

ई.एल. जेम्स की दुनिया
यूजर्स ने फिल्म को लेकर सस्ता शेड्स ऑफ ग्रे लिखना शुरू कर दिया. किसी ने लिखा कि बॉलीवुड कंट्रोल+सी के बराबर है. एक यूजर ने 50 शेड्स ऑफ की तर्ज पर लिखा नकल के पचास रंग तो किसी ने लिखा नकल के 50 शेड्स. कुल मिलाकर एनिमल के इस गाने को देखकर लोगों को हॉलीवुड फिल्म की याद आ गई. उल्लेखनीय है कि 50 शेड्स ऑफ ग्रे राइटर ई.एल. जेम्स के दुनिया भर में लोकप्रिय हुए उपन्यास पर आधारित है. एनिमल का टीजर निर्माताओं ने रणबीर के जन्मदिन पर जारी किया था. फिल्म में रणबीर और रश्मिका के साथ अनिल कपूर (Animal Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) भी अहम भूमिकाओं में हैं. संदीप रेड्डी द्वारा निर्देशित एनिमल एक दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Trending news